शाहकाेट में प्रताप ज्वेलर्स के मालिक प्रताप सिंह पर जानलेवा हमला Jalandhar News

प्रताप ज्वेलर्स के मालिक पर बुधवार सुबह जानलेवा हमला हो गया। शाहकोट के सरकारी हॉस्पिटल में प्रताप ज्वेलर्स मेन बाजार के मालिक प्रताप सिंह को भर्ती किया गया है। हमले के दौरान वह सड़क पर वहीं गिर गए जबकि मोटरसाइकिल सवार कुछ दूरी पर आगे जाकर रुक गए।

By Edited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 02:06 AM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 01:31 PM (IST)
शाहकाेट में प्रताप ज्वेलर्स के मालिक प्रताप सिंह पर जानलेवा हमला Jalandhar News
प्रताप ज्वेलर्स के मालिक प्रताप सिंह पर जानलेवा हमला। (फाइल फाेटाे)

शाहकोट, जेएनएन। प्रताप ज्वेलर्स के मालिक प्रताप ¨सह पर बुधवार सुबह जानलेवा हमला हो गया। शाहकोट के सरकारी हॉस्पिटल में प्रताप ज्वेलर्स मेन बाजार शाहकोट के मालिक प्रताप सिंह को भर्ती किया गया है। उन्होंने बताया कि वे सुबह करीब 4:45 पर पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास प्रताप इंडोर बैडमिंटन स्टेडियम जा रहे थे, जब वह अपनी एक्टिवा पर मलसिया रोड पर थिंद ऑटो के नजदीक पहुंचे तो पीछे से तेज रफ्तार आ रहे दो मोटरसाइकिल सवारों ने बेसबॉल से सिर पर हमला कर दिया।

इस हमले के दौरान प्रताप सिंह सड़क पर वहीं गिर गए जबकि दोनों मुंह ढके हुए मोटरसाइकिल सवार कुछ दूरी पर आगे जाकर रुक गए। प्रताप सिंह ने बताया कि इतने में वहां कुछ घूम रहे कुत्ते भोंकने लग पड़े और हमलावर वहां से फरार हो गए। इस हादसे में प्रताप सिंह के सिर पर गहरी चोट के इलावा उनके कंधे बाजू तथा टांग पर भी गहरी चोटें आई।

रैंप और रेलिंग न हटाने पर एसडीओ के खिलाफ कार्रवाई मांगी

जालंधर : अर्बन एस्टेट से सटे र¨वदर नगर निवासी नीरज पिपलानी ने नगर निगम के एसडीओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। नीरज पिपलानी का आरोप है कि रविंदर नगर में उनके घर के साथ ही एक व्यक्ति ने बड़ा रैंप बना कर स्टील की रेलिंग लगाई हुई है। उन्होंने कहा कि इस रेलिंग के कारण गाड़ियों की आवाजाही प्रभावित हो रही है।

18 अगस्त को उनकी कार को आग लग गई थी, जिसकी फायर ब्रिगेड को सूचना दी। फायर ब्रिगेड की गाड़ी 10 मिनट में पहुंच गई लेकिन रैंप और रेलिंग के कारण फायर ब्रिगेड की गाड़ी आगे नहीं बढ़ पाई, जिससे उनकी कार पूरी तरह जल गई। इसके खिलाफ उन्होंने नगर निगम के ज्वाइंट कमिश्नर को शिकायत दी थी कि रैंप और रेलिंग को हटाया जाए। ज्वाइंट कमिश्नर ने एसडीओ रामपाल की ड्यूटी लगाई है लेकिन कई बार कहने के बावजूद भी कार्रवाई नहीं हो रही। उन्होंने मांग की है कि एसडीओ के खिलाफ कार्रवाई हो।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी