जालंधर में गुंडागर्दी: विरोधियों को दुकान में आने से रोकने से इन्कार करने पर फास्ट फूड शाप मालिक की पिटाई

करतारपुर के इंदरजीत सिंह घर के नीचे ही फास्ट फूड की दुकान चलाते हैं। हमलावरों ने उनसे दो युवकों को दुकान पर नहीं आने देने के लिए कहा था। इंदरजीत के मना करने पर उन्होंने साथियों समेत उनकी पिटाई कर डाली।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 01:16 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 01:16 PM (IST)
जालंधर में गुंडागर्दी: विरोधियों को दुकान में आने से रोकने से इन्कार करने पर फास्ट फूड शाप मालिक की पिटाई
करतारपुर पुलिस ने इंसू, उसके पिता अशोक कुमार व रिक्की के अलावा छह अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया है।

जालंधर, जेएनएन। विरोधियों को दुकान में आने से रोकने से इन्कार करने पर दो युवकों ने साथियों के साथ मिलकर फास्ट फूड दुकान मालिक की पिटाई कर दी। घटना के बाद दुकानदार कई दिनों तक जख्मी हालत में अस्पताल में पड़ा रहा। अब हालत सुधरने पर पुलिस ने बयान लेने के बाद थाना करतारपुर में आरोपितों पर केस दर्ज कर लिया है।

करतारपुर के मोहल्ला बोली में रहने वाले इंदरजीत सिंह ने बताया कि वह अपने घर के नीचे ही फास्ट फूड की दुकान चलाते हैं। 14 अक्टूबर की रात करीब साढ़े नौ बजे वह अपनी दुकान में बैठे थे। तभी मोहल्ले का इंसू और चंदन नगर का रिक्की वहां आए। दोनों उनसे कहने लगे कि वह अपनी दुकान पर वीरू व लक्की अटवाल को नहीं आने दे। अगर आए तो वे उसे मार देंगे। इस पर इंदरजीत ने कहा कि उनकी दुकानदारी है, वह कैसे किसी को दुकान पर आने से रोक सकते हैं। इतना सुनते ही दोनों आरोपितों ने उन्हें जमीन पर पटक दिया और मारपीट करने लगे।

अपने बचाव में भागकर ऊपर अपने घर गए और कृपाण लेकर आए। उसने कृपाण से रिक्की पर हमला किया तो इंसू ने उनसे कृपाण छीन ली। तब तक इंसू का पिता अशोक कुमार भी 5-6 लोगों को साथ लेकर वहां आ गया। उन्होंने कृपाण से इंदरजीत पर दो वार किए। हमलावर उसे बेरहमी से पीटने लगे तो उसने बचाव के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया। उसकी आवाज सुनकर उसके पिता सतनाम सिंह बचाने के लिए पहुंचे लेकिन उनके सिर पर भी आरोपित इंसू ने लकड़ी उठाकर मार दी। मौके पर आसपास के लोग जमा होने पर आरोपित फरार हो गए। इंदरजीत ने बताया कि उसे पहले करतारपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन हालत गंभीर होने पर सिविल अस्पताल जालंधर रेफर कर दिया। वहां बयान देने की हालत में आने के बाद करतारपुर पुलिस ने अब आरोपित इंसू, उसके पिता अशोक कुमार व रिक्की के अलावा छह अज्ञात लोगों पर केस दर्ज कर लिया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी