जालंधर कैंट में 11वीं के छात्र की घर में घुसकर निर्मम हत्या; मां गई थी मायके, पिता फ्रांस में कर रहे काम

बताया जाता है कि हमलावरों ने अरमान से सिर पर तेजधार हथियारों से कातिलाना हमला किया जिस कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले हैं। एक में आरोपित नजर आया लेकिन उसका चेहरा स्पष्ट नहीं है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 07:04 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 07:41 PM (IST)
जालंधर कैंट में 11वीं के छात्र की घर में घुसकर निर्मम हत्या; मां गई थी मायके, पिता फ्रांस में कर रहे काम
पड़ोसी के बेटे गौरव को अरमान घर में कुर्सी पर लहूलुहान पड़ा मिला था।

जालंधर छावनी, जेएनएन। जालंधर कैंट के लालकुर्ती क्षेत्र में बाद दोपहर 11वीं के छात्र की उसी के घर में घुसकर निर्मम हत्या कर दी गई। छात्र की पहचान अरमान पुत्र दविंदर कुमार रूप में हुई। सूचना मिलते ही एसीपी कैंट मेजर सिंह थाना पुलिस के साथ पहुंचे। अरमान के पिता दविंदर कुमार फ्रांस में रहते हैं और उसकी माता अपनी छोटी बेटी के साथ हिमाचल प्रदेस में अपने मायके गई थी।

अरमान की चाची जसप्रीत ने बताया कि वह दोपहर 2:00 बजे बाजार में शॉपिंग करने गई हुई थी। उस समय अरमान घर में अकेला था और जब वह शाम 4:30 बजे के करीब वापस आए तो उसी समय पड़ोस में रहने वाला सौरव उसे फुटबॉल खेलने के लिए बुलाने घर पर आ गया। जब सौरभ ने ऊपर जाकर देखा तो अरमान कुर्सी पर लहूलुहान बेसुध पड़ा था। शोर मचाने पर इलाके के लोग एकत्रित हो गए और उसे तुरंत अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एसीपी मेजर सिंह ने बताया कि अरमान के घर पर कोई युवक हर रोज आता था। वह घर की दीवार फांद कर आता था। उन्होंने बताया कि उस युवक का नंबर निकलवाया जा रहा है। वहीं घर के पास कोई सीसीसीटी कैमरा नहीं लगा था लेकिन थोड़ी दूरी पर कैमरे लगे हुए थे। उनमें घर पर आने वाला युवक नजर तो आ रहा है लेकिन उसका चेहरा स्पष्ट नजर नहीं आ रहा है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी