Arvind Kejriwal Jalandhar Visit: केजरीवाल की उद्यमियों संग बैठक शुरू, अपशब्द कहने पर गुस्साए किसानों ने AAP के बोर्ड फाड़े

Arvind Kejriwal Jalandhar Visit जालंधर-दिल्ली नेशनल हाईवे पर स्थित एक पैलेस में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उद्यमियों के साथ बैठक कर रहे हैं। बाठ कैसल में जहां अंदर बैठक चल रही है वहीं बड़ी संख्या में किसान बाहर नारेबाजी कर रहे हैं।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 10:58 AM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 01:24 PM (IST)
Arvind Kejriwal Jalandhar Visit: केजरीवाल की उद्यमियों संग बैठक शुरू, अपशब्द कहने पर गुस्साए किसानों ने AAP के बोर्ड फाड़े
Arvind Kejriwal Jalandhar Visit सिक्योरिटी की ओर से अपशब्द बोलने पर किसानों ने फाड़े केजरीवाल के बोर्ड।

जागरण संवाददाता, जालंधर। Arvind Kejriwal Jalandhar Visit जालंधर-दिल्ली नेशनल हाईवे पर स्थित बाथ कैसल रिजार्ट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जालंधर के उद्यमियों के साथ बैठक कर रहे हैं तो बाहर किसानों का जमावड़ा लगा है। बाहर डटे किसानों ने केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी है। हाईवे पर इकट्ठे होकर केजरीवाल का बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं। केजरी की बैठक से पहले उस समय माहौल तनावपूर्ण हो गया जब सिक्योरिटी में तैनात एक मुलाजिम ने कथित रूप से किसानों को अपशब्द बोल दिए। इससे गुस्साए किसानों ने वहां लगे केजरीवाल के सारे बोर्ड फाड़ डाले। एक घंटा से ज्यादा समय हो गया है किसानों की नारेबाजी लगातार जारी है। किसान अपनी मांगों पर अड़े केजरीवाल सड़क पर आकर उनसे मुलाकात करें।

मौके पर स्थिति गंभीर होती देख पुलिस ने वज्र वाहन बुला लिया है। किसानों ने वहां से गुजर रही पंजाब रोडवेज की बसों को भी रोकने की कोशिश की है। फिलहाल, बैठक स्थल के आसपास तनाव की स्थिति बनी हुई है। बता दें कि आप प्रमुख के साथ बैठक के लिए 500 उद्योगपतियों को आमंत्रित किया गया है।अरविंद केजरीवाल के पहुंचने से पहले ही वहां पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। बता दें कि पुलिस मुलाजिमों ने मीडिया को अंदर जाने से रोक दिया है।  

बता दें कि इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी से प्रमुख अरविंद केजरीवाल मंगलवार शाम को जालंधर पहुंचे थे। केजरीवाल ने शक्तिपीठ श्री देवी तालाब मंदिर में माथा टेका था। मंदिर में 35 मिनट रुकने के बाद केजरीवाल होटल रेडिसन के लिए रवाना हो गए। मंगलवार को केजरीवाल के आने से पहले आम आदमी पार्टी के तमाम विधायक भगवंत मान के साथ मंदिर पहुंच गए थे। वहां अन्य नेता व कार्यकर्ता पहले से मौजूद थे।

केजरीवाल शाम को अमृतसर से जालंधर पहुंचे और सीधे मंदिर की परिक्रमा करते हुए सभी भगवानों व माता के दर्शन किए। उन्होंने मंदिर के गर्भगृह में जाकर माता के दर्शन किए और इसके बाद मंदिर प्रांगण में चल रहे भगवती जागरण में भी शिरकत की। इसके बाद उन्होंने मीडिया व मंदिर में मौजूद लोगों से कहा कि आज वह जालंधर में माता रानी के दर्शन करने आए हैं। रात को उन्होंने होटल में ही विश्राम किया।

यह भी पढ़ें- Jalandhar Covid Cases Update : जालंधर में 56 दिन बाद एक भी कोरोना पाजिटिव नहीं आया, तीन मरीज ठीक हुए

यह भी पढ़ें- Durga Ashtami 2021 : जालंधर में अष्टमी पर घर-घर हुआ कंजक पूजन, मंदिरों में भी रही रौनक

chat bot
आपका साथी