अमृतसर में सेना के हेड क्वार्टर खासा में तैनात सिपाही ने खुद को मारी गोली, मौत

सेना के हेड क्वार्टर खासा में सिपाही ने रविवार की देर रात गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने के कारणों का अभी तक पता नहीं लग सका है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगो की कार्रवाई शुरू कर दी है।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 01:17 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 01:17 PM (IST)
अमृतसर में सेना के हेड क्वार्टर खासा में तैनात सिपाही ने खुद को मारी गोली, मौत
सेना के हेड क्वार्टर खासा में सिपाही ने रविवार की देर रात गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

अमृतसर, जेएनएन। सेना के हेड क्वार्टर खासा में सिपाही ने रविवार की देर रात गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने के कारणों का अभी तक पता नहीं लग सका है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगो की कार्रवाई शुरू कर दी है।

घरिंडा थाने के एसएचओ नरेंद्र सिंह ने मरने वाले की पहचान केरल स्थित अलपुजा जिला निवासी रितेश एमआर के रूप में बताई है। रविवार की रात सिपाही रितेश अपनी ड्यूटी पर तैनात था। एकाएक उसने अपनी एके-47 राइफल से अपनी छाती पर गोली मार ली। गोली चलने की आवाज सुनकर अन्य सिपाही घटनास्थल पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि रितेश दम तोड़ चुका है। पुलिस ने मृतक के परिवार को सूचित कर दिया है।

यह भी पढ़ेंः- बैशाखी पर गुरुधामों के दर्शन के लिए पाकिस्तान रवाना हुआ सिख श्रद्धालुओं का जत्था, बोले सो निहाल से गूंजी बाघा सीमा

आत्महत्या मामले में एयरफोर्स का अफसर व उसकी मां काबू

अमृतसर।  एयरपोर्ट रोड पर रहने वाले एयरफोर्स के अफसर तपिश राजन और उसकी मां पुष्पलता को पुलिस ने रविवार की दोपहर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के कब्जे से कुछ दस्तावेज भी बरामद किए गए हैं। ओडिशा के अंगुल जिला स्थित गांव बिहारीपुर निवासी रामचंद्र के बयान पर कैंटोनमेंट थाने की पुलिस ने एयरफोर्स के अफसर तपिश राजन और उसकी मां पुष्पलता के खिलाफ उनकी बेटी अभिजीता को आत्महत्या के उकसाने के आरोप में नामजद किया गया था। पीड़ित ने पुलिस को बताया था कि आरोपित शादी के बाद उनकी बेटी को लगातार दहेज के लिए परेशान कर रहे थे। उनकी बेटी अकसर फोन पर उनके साथ आरोपितों द्वारा की जाने वाली प्रताड़ना का जिक्र करती थी। सात 7 अप्रैल को अभिजीता ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

यह भी पढ़ेंः-  Punjab Train Travel Alert: एक साल बाद दिल्ली के लिए दौड़ी दो शताब्दी एक्सप्रेस, जालंधर से 291 यात्रियों ने किया सफर


पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी