उपभोक्ता अदालत ने इंप्रूवमेंट ट्रस्ट चेयरमैन के दो मामलों में जारी किए गिरफ्तारी वारंट

प्लॉटों का कब्जा नहीं देने के मामले में उपभोक्ता अदालत ने इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन के छठी बार गिरफ्तारी वारंट जारी किए हैं।

By Edited By: Publish:Fri, 03 Jul 2020 01:25 AM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2020 09:23 AM (IST)
उपभोक्ता अदालत ने इंप्रूवमेंट ट्रस्ट चेयरमैन के दो मामलों में जारी किए गिरफ्तारी वारंट
उपभोक्ता अदालत ने इंप्रूवमेंट ट्रस्ट चेयरमैन के दो मामलों में जारी किए गिरफ्तारी वारंट

जालंधर, जेएनएन। : गुरु गोविंद सिंह एवेन्यू और सूर्या एन्क्लेव में प्लॉटों का कब्जा नहीं देने के मामले में उपभोक्ता अदालत ने इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन के छठी बार गिरफ्तारी वारंट जारी किए हैं। पहले मामले में गुरु गो¨बद ¨सह एवेन्यू में एलडीपी कोटे के दो प्लॉटों में डॉ. डीडी ज्योति को कब्जा नहीं दिया गया था। उनकी मौत के बाद उनके बेटे सुविक्रम ज्योति ने कंज्यूमर कोर्ट में केस किया था।

कोर्ट के आदेश के बावजूद कब्जा न देने पर चेयरमैन का दूसरी बार वारंट जारी किया है। दूसरे मामले में प्रेम वालिया ने सूर्या एन्क्लेव में प्लॉट लिया था। पूरी पेमेंट के बावजूद प्लॉट का कब्जा नहीं दिया। प्रेम वालिया ने कोर्ट में शरण ली। उपभोक्ता अदालत ने दो महीने में कब्जा देने के आदेश दिए थे। ऐसा न होने पर चौथी बार वारंट जारी किए हैं।

हेरोइन, चरस, मेडिकल नशा व शराब समेत सात काबू

जालंधर। नशे के खिलाफ चलाई मुहिम के तहत वीरवार को अलग-अलग मामलों में सात आरोपितों को काबू किया गया है। थाना भोगपुर प्रभारी जरनैल सिंह ने पुलिस बल के साथ राजन उर्फ राजा को मोटरसाइकिल समेत नंगल खुर्द मोड़ से काबू कर तीन ग्राम हेरोइन, 10 नशे की शीशियां बरामद कीं।

एएसआइ परमजीत सिंह ने पुलिस बल के साथ मोगा बांध से गौतम वेद निवासी होशियारपुर को 500 ग्राम चरस समेत काबू किया है। एसआइ सुखजीत सिंह ने गांव पचरंगा से साबी निवासी किंगरा चौ वाला से एक ग्राम हेरोइन व 80 नशीली शीशियां, एएसआइ सतनाम सिंह ने लोहारों चाहड़के से प्रदीप सिंह व नानक सिंह निवासी गांव झिंगड़ कलां, थाना दसूहा को एक्टिवा समेत काबू कर 18 बोतल देसी शराब बरामद की।

एएसआइ इंद्रजीत सिंह ने गांव लोहारां से गुरप्रीत उर्फ गोपी निवासी किंगरा चौ वाला को काबू कर 6750 एमएल देसी शराब बरामद की। एएसआइ इंद्रजीत सिंह सिंधी विनागन इंनरीअर एंड डोकोरेट्स आदमपुर रोड भोगपुर में हुई चोरी का मामला ट्रेस कर सुनील कुमार उर्फ सन्नी निवासी रविदास नगर भोगपुर को काबू कर चोरी किए 21 रोल वालपेपर बरामद किए।

chat bot
आपका साथी