लद्देवाली आरओबी: अप्रोच रोड का निर्माण होगा शुरू

भूमिगत सीवरेज शिफ्टिंग का काम निपट जाने के बाद कुछ दिन के भीतर लद्देवाली रेलवे क्रासिग के ऊपर ओवरब्रिज के लिए अप्रोच रोड बनाने का काम शुरू हो जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 05:28 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 05:28 AM (IST)
लद्देवाली आरओबी: अप्रोच रोड का निर्माण होगा शुरू
लद्देवाली आरओबी: अप्रोच रोड का निर्माण होगा शुरू

जागरण संवाददाता, जालंधर

भूमिगत सीवरेज शिफ्टिंग का काम निपट जाने के बाद कुछ दिन के भीतर लद्देवाली रेलवे क्रासिग के ऊपर ओवरब्रिज के लिए अप्रोच रोड बनाने का काम शुरू हो जाएगा। चौगिट्टी चौक से लेकर रेलवे क्रासिग तक सीवरेज शिफ्टिंग का काम पूरा होने के बेहद नजदीक पहुंच चुका है और अब मात्र मैनहोल बनाने का काम ही चल रहा है, जो कुछ दिन में निपट जाएगा।

सीवरेज शिफ्टिंग के बाद चौगिट्टी चौक से लेकर रेलवे क्रासिग तक अप्रोच रोड बनाने के लिए जगह उपलब्ध हो जाएगी और निर्माण में कोई अड़चन बाकी नहीं बचेगी। रेलवे क्रासिग से लेकर लद्देवाली रोड तक सीवरेज शिफ्टिंग का काम चलता रहेगा। इसी दौरान पीछे अप्रोच रोड का निर्माण भी शुरू हो सकेगा। हालांकि रेलवे क्रासिग से लेकर लद्देवाली रोड तक बिजली की हाईटेंशन तारों की शिफ्टिंग का काम अभी बाकी बचा हुआ है। अप्रोच रोड का निर्माण अति शीघ्र शुरू होने की पुष्टि पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों ने की है। पीडब्ल्यूडी की तरफ से निजी कंपनी को आरओबी बनाने के लिए 18 महीने की समय अवधि प्रदान की गई है। हालांकि सीवरेज शिफ्टिंग के लिए अलग से समय दिया गया है।

chat bot
आपका साथी