जालंधर में एपीजे स्कूल माडल टाउन के स्टूडेंट्स ने लिया साइक्लोथान में हिस्सा

मेगा इवेंट को एपीजे स्कूल मॉडल टाऊन के प्रांगण से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। कार्यक्रम में 100 से अधिक साइकिल चालकों ने भाग लिया। सभी प्रतिभागियों को टी-शर्ट मेडल और प्रतिभागिता के प्रमाण पत्र दिए गए।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 04 Oct 2021 03:59 PM (IST) Updated:Mon, 04 Oct 2021 04:26 PM (IST)
जालंधर में एपीजे स्कूल माडल टाउन के स्टूडेंट्स ने लिया साइक्लोथान में हिस्सा
सिटी वाइड साइक्लोथान में हिस्सा लेते हुए एपीजे माडल टाउन के छात्र छात्राएं।

जासं, जालंधर। एपीजे स्कूल माडल टाउन ने रोटरी क्लब जालंधर इको के सहयोग से सिटी वाइड साइक्लोथान का आयोजन किया गया। इसमें बड़ी संख्या में विद्यार्थियों ने हिस्सा लेकर स्वस्थ रहने का संदेश दिया। यह कार्यक्रम एपीजे एजुकेशनल सोसायटी के संस्थापक अध्यक्ष डा. सत्यपाल की 102वीं जयंती के उपलक्ष्य में करवाया गया। मानसिक और शारीरिक विकास के साथ-साथ बच्चों के सर्वांगीण विकास की ओर ध्यान देना भी डा. सत्यपाल का लक्ष्य था। इस विजन को उनकी बेटी सुषमा पॉल बर्लिया ने आगे बढ़ाया है। उनके नेतृत्व में एपीजे एजुकेशन ने भारतीय मूल्यों पर आधारित नींव के साथ समग्र शिक्षा का बीड़ा उठाया है। साइक्लोथान में बड़ी संख्या में छात्रों ने भाग लिया। इसे लेकर अभिभावकों की भी शानदार प्रतिक्रिया मिली।

साइक्लोथान को सिमरजीत सिंह, दीपक बाली, बलराज खेहरा, राजन स्याल की उपस्थिति में झंडी दिखाकर रवाना किया गया। प्रिंसिपल सिनिया साजिथ ने कहा कि स्कूल ने हमेशा शारीरिक फिटनेस की वकालत की है और साइक्लोथान इसी को लेकर जागरूकता लाने का एक प्रयास है। उन्होंने कहा कि साइक्लोथान वार्षिक कार्यक्रम होगा। पंजाब इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (पीआईएमएस) ने इस आयोजन का चिकित्सा भागीदार होगा। 

पिम्स के रेजिडेंट डायरेक्टर अमित सिंह ने कहा कि उनका संस्थान ऐसे सभी शैक्षिक और प्रेरक कार्यक्रमों के लिए प्रतिबद्ध है। साइक्लोथान गैर-प्रतिस्पर्धी था। 10 किलोमीटर के साइकलिंग ट्रैक में सभी आयु वर्ग के प्रतिभागी थे, 13 साल से कम उम्र के बच्चों के साथ उनके माता-पिता भी थे। मेगा इवेंट को एपीजे स्कूल, मॉडल टाऊन के प्रांगण से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। कार्यक्रम में 100 से अधिक साइकिल चालकों ने भाग लिया। कार्यक्रम में सभी प्रतिभागियों को टी-शर्ट, मेडल और प्रतिभागिता के प्रमाण पत्र दिए गए।

यह भी पढ़ें - Farmers Protest: लखीमपुर घटना के विरोध में डीसी आफिस पर किसानों का धरना, कचहरी का रास्ता बंद

यह भी पढ़ें - चलो तुम्हें आइसक्रीम खिलाउंगा... यह कह अमृतसर में पिता ने दो बच्चों के साथ लगाई नहर में छलांग

chat bot
आपका साथी