चोर गिरोह का दूसरा सदस्य भी गिरफ्तार

थाना डिवीजन नंबर दो की पुलिस ने चोर गिरोह के दूसरे सदस्य को भी गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 01:57 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 01:57 AM (IST)
चोर गिरोह का दूसरा सदस्य भी गिरफ्तार
चोर गिरोह का दूसरा सदस्य भी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जालंधर

थाना डिवीजन नंबर दो की पुलिस ने बीते मंगलवार मिशन कंपाउंड के पास से गिरफ्तार किए गए वाहन चोरी के आरोपित रोहित थापा से पूछताछ के बाद उसके दूसरे साथी कबीर नगर निवासी नीलकमल को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने कुल 26 छीने गए मोबाइल और दो चोरी की मोटरसाइकिलें बरामद की हैं। अब पुलिस आरोपितों को रिमांड पर लेकर उनसे पूछताछ करनी शुरू कर दी है। गिरफ्तार किए गए आरोपितों पर शहर के अलग-अलग थानों में लूटपाट और चोरी के पांच मुकदमे पहले से ही दर्ज हैं। ------------ रसोई गैस छोटे सिलेंडरों में भरता युवक गिरफ्तार जागरण संवाददाता, जालंधर : बस्ती बावा खेल इलाके की पुलिस ने न्यू गौतम नगर की गली नंबर तीन से एक युवक को बड़े सिलेंडरों से छोटे सिलेंडर में गैस भरते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक के कब्जे से पुलिस ने दो बड़े घरेलू गैस के सिलेंडर, दो छोटे सिलेंडर, एक कंप्यूटर कांटा और गैस की कालाबाजारी करने में इस्तेमाल किए जाने वाले अन्य उपकरण बरामद किए हैं। गिरफ्तार आरोपित की पहचान मुकेश पुत्र लक्ष्मण निवासी बस्ती पीर दाद रूप के रूप में हुई है। ------------ नशे के खिलाफ 21 को प्रदर्शन करेगी शिवसेना समाजवादी जागरण संवाददाता, जालंधर

शिवसेना समाजवादी ने नशे के खिलाफ मोर्चा खोला है। सविधान चौक में पार्टी कार्यालय में आयोजित बैठक के दौरान प्रदेश चेयरमैन नरिदंर थापर, युवा प्रदेश प्रधान सुनील कुमार बंटी, उपप्रमुख जस्सा अलिपुरिया, प्रदेश युवा उपप्रमुख अखिलेश कुमार ने कहा कि शहर के कई इलाकों में धड़ल्ले से नशे की बिक्री की जा रही है। इस पर नियंत्रण पाने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है।

उन्होंने दावा किया कि इन दिनों शहर में मखदूमपुरा, किशनपुरा, राज नगर, बस्तिआत इलाके, भार्गव कैंप, रामा मंडी, बांसा वाली गली, गढ़ा व गांधी कैंप सहित कई इलाकों में धड़ल्ले से नशीले पदार्थों की बिक्री की जा रही है। पार्टी की तरफ से कई बार रैलियां निकाल कर व पुलिस अधिकारियों को मांगपत्र देकर इनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा चुकी है लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसी विषय को लेकर पार्टी की तरफ से 21 सितंबर को संविधान चौक में रोष प्रदर्शन किया जाएगा। इस मौके पर उनके साथ चंद्र प्रकाश गिन्नी गिल, गगन गिल सहित सदस्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी