जालंधर में दिनदहाड़े स्नैचिंग से हड़कंप, डिफेंस कालोनी में बच्चे को ट्यूशन छोड़ने जा रही महिला की चेन झपटी

डिफेंस कॉलोनी में बाइक सवार दो लुटेरे बच्चे को ट्यूशन छोड़ने जा रही महिला कि सोने की चेन छीन कर फरार हो गए हैं। घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 04:09 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 05:22 PM (IST)
जालंधर में दिनदहाड़े स्नैचिंग से हड़कंप, डिफेंस कालोनी में बच्चे को ट्यूशन छोड़ने जा रही महिला की चेन झपटी
पति के साथ छीनाझपटी की जानकारी देती हुई मनदीप कौर।

जासं, जालंधर। नवी बारादरी थाना क्षेत्र से दिनदहाड़े स्नैचिंग की खबर आई है। यहां की डिफेंस कॉलोनी में बाइक सवार दो नकाबपोश लुटेरे बच्चे को ट्यूशन छोड़ने जा रही इंजीनिय की पत्नी की सोने की चेन छीन कर फरार हो गए हैं। घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। थाना प्रभारी सेवा सिंह ने कहा कि वारदात को अंजाम देने वाले युवक सीसीटीवी में कैद हुए हैं। इनकी पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द लुटेरे युवकों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। 

दिलबाग नगर निवासी मनदीप कौर पत्नी दीपक सूर ने बताया कि वह 3:30 बजे करीब अपने बच्चों को ट्यूशन छोड़ने के लिए डिफेंस कॉलोनी जा रही थी। इस दौरान बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने उनके गले से चेन छीन ली और मौके से फरार हो गए। सूचना देने पर मौक पर पहुंची नवी बारादरी थाने की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के बाद शुरुआती जांच की दो बाइक सवार नकाबपोश बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार होते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

स्नैचिंग होने के बाद कोई मनदीप की मदद को आगे नहीं आया

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो वारदात के बाद महिला ने शोर मचाकर लोगों से बदमाशों को पकड़ने की गुहार लगाई थी लेकिन मौके पर मौजूद किसी भी व्यक्ति ने बाइक सवारों को पकड़ने की जहमत नहीं उठाई। न ही उनका पीछा किया। इसके चलते बाइक सवार बदमाश मौके से आसानी से फरार हो गए। 

chat bot
आपका साथी