अनिकेत की हत्या करने वाला गिरफ्तार

बीते 26 नवंबर की रात बस स्टैंड पर बर्थडे पार्टी के दौरान गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 08:38 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 08:38 PM (IST)
अनिकेत की हत्या करने वाला गिरफ्तार
अनिकेत की हत्या करने वाला गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जालंधर

बीते 26 नवंबर की रात बस स्टैंड पर बर्थडे पार्टी के दौरान गोली मारकर हुई अनिकेत उर्फ लक्की की हत्या के मामले के आरोपित ट्रैवल एजेंसी संचालक गोपालपुर निवासी संदीप सिंह उर्फ रिकू पुत्र दुनी चंद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस गिरफ्तार आरोपित से पूछताछ करनी शुरू कर दी है।

आरोपित को वीरवार को पुलिस कोर्ट में पेशकर उसका रिमांड हासिल करने का प्रयास करेगी। हालांकि अभी गोली मारने वाले की पहचान नहीं हो सकी है। संदीप से पुलिस इस बारे में पूछताछ करेगी। संदीप को पुलिस ने बुधवार देर शाम बस स्टैंड के पास स्थित पासपोर्ट आफिस के पास से गिरफ्तार किया है। आरोपित शहर से भागने की फिराक में था। एसीपी माडल टाउन गुरप्रीत सिंह गिल ने बताया कि पूछताछ के आधार पर वारदात में शामिल अन्य आरोपितों की पहचान कर उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जिस असलहे से गोली मारकर 19 साल से अनिकेत की हत्या की गई थी, वह असलहा पुलिस अभी तक बरामद नहीं कर सकी है। इसके साथ ही घटना के समय मौके पर मौजूद लोगों की भी पहचान नहीं हो सकी है। हालांकि वारदात के बाद सामने आई सीसीटीवी फुटेज में मौके पर मौजूद लोगों के चेहरे साफ देखे जा सकते हैं। वारदात में शहर के कई आपराधिक प्रवृत्ति के युवक भी शामिल बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मृतक के भाई कवि के बयानों के आधार पर ट्रैवल एजेंसी संचालक संदीप और उसके साथी बिल्ला के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया था।

chat bot
आपका साथी