आंगनबाड़ी यूनियन ने मुश्किलों पर किया विचार

ऑल पंजाब आंगनबाड़ी मुलाजिम यूनियन ने अपनी मांगें मनवाने के लिए सरकार के खिलाफ बिगुल बजा दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Jun 2020 01:58 AM (IST) Updated:Wed, 03 Jun 2020 06:11 AM (IST)
आंगनबाड़ी यूनियन ने मुश्किलों पर किया विचार
आंगनबाड़ी यूनियन ने मुश्किलों पर किया विचार

संवाद सूत्र, भोगपुर : ऑल पंजाब आंगनबाड़ी मुलाजिम यूनियन ने अपनी मांगें मनवाने के लिए सरकार के खिलाफ बिगुल बजा दिया है। इस क्रम में यूनियन की प्रदेश प्रधान हरगोबिद कौर के निर्देश पर जिला प्रधान सतवंत कौर की अगुआई में वीडियो कंफ्रेंस की गई। वीसी में आदमपुर से सुखविदर कौर, ब्लॉक लोहियां से सुनीता देवी, शाहकोट से जसविदर कौर व नूरमहल से रंजीत कौर ने सीडीपीओ को मांगपत्र भेजने की रूपरेखा तैयार की।

आंगनबाड़ी इंप्लाइज फेडरेशन ऑफ इंडिया के आह्वान पर आठ जून से जिला जालंधर के अलग-अलग ब्लॉकों में रोष प्रदर्शन किए जाएंगे। इसमें नौ जून को ब्लॉक भोगपुर, 10 जून को ब्लॉक आदमपुर, 11 जून को ब्लॉक नूरमहल व ब्लॉक रुड़का और 12 जून को शाहकोट तथा लोहियां ब्लॉक में रोष प्रदर्शन किए जाएंगे। इस क्रम में प्रधानमंत्री, केंद्रीय मंत्री, मुख्यमंत्री, विभागीय मंत्री व डायरेक्टर के नाम मांगपत्र भेजे जाएंगे।

-----

इधर, कालिया कॉलोनी में पांच घंटे बंद रही बिजली

जागरण संवाददाता, जालंधर : तेज हवा व बारिश के कारण मंगलवार को शहर के कई इलाकों में बिजली गुल रही। इसी क्रम में कालिया कॉलोनी के साथ लगते इलाकों में पांच घंटे बिजली गुल रही। 11केवी फीडर में आए फाल्ट को पावरकॉम का टेक्निकल स्टाफ ढूंढ़ता रहा और शाम करीब पांच बजे बिजली सुचारू हुई।

कालिया कॉलोनी के साथ लगते गुरु अमरदास नगर, कालिया कॉलोनी फेज दो, कालिया कॉलोनी एक्सटेंशन, अमृत विहार, वीनस वैली, गुरु अमरदास नगर दो मरले में बिजली बंद रही।

पॉवरकाम के डिप्टी चीफ इंजीनियर हरजिदर सिंह बांसल ने कहा कि शहर में को पावरकट नहीं लगाया जा रहा है। कई बार बारिश व अंधेरी के कारण फीडर में फाल्ट आ जाता है। ऐसे में फीडर से संबंधित इलाकों में बिजली बंद करनी पड़ती है।

chat bot
आपका साथी