जालंधर में फोकल प्वाइंट में ढाबे की दुकान तोड़कर अंदर घुसी बेकाबू कार, नहीं हुआ कोई जानी नुक्सान

जालंधर में फोकल प्वाइंट में स्थित बिट्टू के ढाबे की दीवार तोड़कर तेज रफ्तार कार अंदर जा घुसी। कार की टक्कर से दीवार की ईंटें कई फुट दूर तक उछलीं। फोकल प्वाइंट चौकी इंचार्ज मदन ने बताया कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया है।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 07:20 AM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 07:20 AM (IST)
जालंधर में फोकल प्वाइंट में ढाबे की दुकान तोड़कर अंदर घुसी बेकाबू कार, नहीं हुआ कोई जानी नुक्सान
जालंधर में फोकल प्वाइंट में ढाबे की दुकान तोड़कर अंदर घुसी हुई कार।

जालंधर, जेएनएन। फोकल प्वाइंट में स्थित बिट्टू के ढाबे की दीवार तोड़कर तेज रफ्तार कार अंदर जा घुसी। कार की टक्कर से दीवार की ईंटें कई फुट दूर तक उछलीं। गनीमत रही कि दुर्घटना में किसी को चोटें नहीं लगीं। सूचना पर फोकल प्वाइंट चौकी के इंचार्ज मदन मौके पर पहुंचे।

ढाबा मालिक ने बताया कि वे अपनी ढाबे पर बैठे थे। उस समय ढाबे पर कोई ग्राहक नहीं था। इस दौरान जोरदार धमाका हुआ और ढाबे की एक दीवार टूट गई। एक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर दीवार में जा लगी थी। फोकल प्वाइंट चौकी इंचार्ज मदन ने बताया कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया है और किसी ने कोई शिकायत नहीं दी है। वहीं कोई जानी नुक्सान भी नहीं हुआ, जिसके चलते कोई कार्रवाई भी नहीं की गई है।

आलू से भरा ट्रक लेकर चालक फरार

थाना आठ की पुलिस ने लाखों रुपये के आलू लेकर भागे ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में ट्रांसपोर्ट नगर में यूपी कोलकाता गुड्स कैरियर के मालिक लख¨वदर सिंह ने बताया कि बीते साल एक व्यक्ति उनके पास अपना ट्रक लेकर आया। उन्होंने अपना सामान लोड कर भेजा और माल की डिलीवरी भी हो गई। इस बीच उनको तरनतारन में एक आलू व्यापारी का आर्डर मिला। उन्होंने उससे 5.66 लाख रुपये के आलू लिए, जो बिहार में किसी को भिजवाने थे। उन्होंने उसी ट्रक चालक को कहा तो उसने मान लिया। पांच दिसंबर को उन्होंने 508 आलू की बोरियां उसके ट्रक में भरी और भेज दिया। कुछ समय बाद पता चला कि आलू बिहार में नहीं पहुंचा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी