बुजुर्ग महिला से पर्स छीन दो बाइक सवार भागे, लोगों ने पीछा किया तो एक ने दिखाया हथियार, काबू, दूसरा फरार

माडल टाउन के कल्याण ज्वेलर के बाहर बुजुर्ग महिला के हाथ से बाइक सवार झपटमार पर्स छीनकर भाग निकले।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 02:08 AM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 02:08 AM (IST)
बुजुर्ग महिला से पर्स छीन दो बाइक सवार भागे, लोगों ने पीछा किया तो एक ने दिखाया हथियार, काबू, दूसरा फरार
बुजुर्ग महिला से पर्स छीन दो बाइक सवार भागे, लोगों ने पीछा किया तो एक ने दिखाया हथियार, काबू, दूसरा फरार

संवाद सहयोगी, जालंधर : माडल टाउन के कल्याण ज्वेलर के बाहर बुजुर्ग महिला के हाथ से बाइक सवार झपटमार पर्स छीनकर भाग निकले। अभी थोड़ी दूर ही गए थे कि पीछा कर रहे लोगों ने उनको पकड़ने का प्रयास किया। एक लुटेरा फरार हो गया, लेकिन दूसरे को लोगों ने पकड़ लिया। आरोपित की पहचान नकोदर के रहने यासिन मोहम्मद के रूप में हुई है। फरार आरोपित की पहचान मेहतपुर के रहने वाले चमकौर सिंह के रूप में हुई है। यासिन से पुलिस ने दो तेजधार हथियार बरामद किए हैं। दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी सुरजीत सिंह ने बताया कि फरार आरोपित की तलाश में पुलिस टीम भेजी है।

शम्मी ने दिखाई बहादुरी, हथियार निकालने वाले लुटेरे को दबोचा

लुटेरों के पकड़ने में सहयोग देने वाले बहादुर युवक शम्मी ने बताया कि वो वहां स्थित एक जिम के बाहर खड़ा था। इस दौरान एक युवक बाइक सवार युवकों के पीछे दौड़ा, लेकिन उन्होंने उसे धक्का देकर गिरा दिया। इस दौरान बाइक सवार युवक नीचे उतर गया और उसने हथियार निकाल लिए। उसे लगा कि किसी की आपसी लड़ाई है। इसी बीच इसी बीच एक महिला भी लुटेरों के पीछे भागी तो पता चला कि उससे लूट हुई है। ऐसे में वो भी लुटेरों के पकड़ने के लिए भागा तो हथियारबंद लुटेरे ने भागने का प्रयास किया, लेकिन उसने पीछा कर उसे काबू कर लिया। उस लुटेरे के पास से महिला का पर्स भी बरामद हो गया।

चोरी के बाइक के साथ एक पकड़ा, दूसरा फरार

इधर, जथाना बस्ती बावा खेल की पुलिस ने चोरी के बाइक समेत गांव धीरपुर, नकोदर के रहने वाले अमृतपाल सिंह उर्फ अनवर को पकड़ा है। फरार आरोपित की पहचान गांव मनसूरवाल बेट, ढिलवां के दविंदर सिंह के रूप में हुई है। थाना बस्ती बावा खेल के प्रभारी गगनदीप सिंह ने बताया कि लेदर कांप्लेक्स रोड पर पुलिस ने नाकाबंदी की थी। एक बाइक पर दो युवक आए, जो नाका देख पीछे मुड़ने लगे। पुलिस ने पीछा किया तो पीछे बैठा युवक उतर कर भाग, जबकि बाइक पर बैठे अमृतपाल सिंह को पकड़ लिया। यह बाइक चोरी का निकला। इसकी निशानदेही पर एक और चोरी का बाइक बरामद किया। फरार आरोपित की तलाश जारी है।

chat bot
आपका साथी