अमृतसर में शादी का झांसा देकर नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म, आरोपित के तलाश में पुलिस ने की छापामारी

अमृतसर पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में तरनतारन रोड स्थित गुरुवाली गांव स्थित भिंडर कालोनी निवासी गुरप्रीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपित ने पहले पीड़िता को शादी का झांसा दिया और फिर शारीरिक संबंध बनाकर फरार हो गया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 09:52 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 09:52 AM (IST)
अमृतसर में शादी का झांसा देकर नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म, आरोपित के तलाश में पुलिस ने की छापामारी
अमृतसर में नाबालिग से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

जासं, अजनाला (अमृतसर) : अजनाला थाने की पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में तरनतारन रोड स्थित गुरुवाली गांव स्थित भिंडर कालोनी निवासी गुरप्रीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपित ने पहले पीड़िता को शादी का झांसा दिया और फिर शारीरिक संबंध बनाकर फरार हो गया।

इंस्पेक्टर भूपिंदर कौर ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि सरकारी अस्पताल में करवाए गए मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि हो चुकी है। पीड़िता ने बताया कि कुछ समय पहले उसकी मुलाकात गुरप्रीत सिंह के साथ हुई थी। आरोपित ने उसे अपने प्यार के जाल में फंसा लिया और शादी करने की बाते करने लगा। पीड़िता ने बताया कि वह उसके चंगुल में फंस गई। 23 जुलाई की सुबह वह किसी काम से घर से बाहर निकली थी। आरोपित उसे रास्ते में मिला और उसे अमृतसर के एक होटल में ले गया। वहां आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गया। घटना के बाद उसने सारा मामला अपने स्वजनों को बताया। इसके बाद उन्होंने पुलिस को शिकायत की।

---------

यह भी पढ़ेंः झांसा देकर नाबालिग को ले गया साथ, फिर किया दुष्कर्म

अमृतसर : ब्यास थाने की पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। सब इंस्पेक्टर हर¨वदर कौर ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। पीड़ित परिवार के बयान पर ब्यास थाने की पुलिस ने रइया निवासी साजन, उसकी मां और रिश्तेदार राजू पेंटर को नामजद कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल करवाया जा रहा है। शिकायतकर्ता ने बताया कि साजन उनकी नाबालिग बेटी पर बुरी नजर रखता था। कुछ दिन पहले आरोपित उनकी बेटी को झांसा देकर अपने घर ले गया और वहां उससे दुष्कर्म कर डाला। इस प्रकरण में आरोपित की मां और उसके रिश्तेदार ने भी साथ था।

chat bot
आपका साथी