अमृतसर से पुणे की सीधी फ्लाइट का इंतजार और बढ़ा, अब 9 दिसंबर से शुरू होगी उड़ान

पहले 4 दिसंबर रात से शुरू करने की योजना थी मगर किसी कारण एयरलाइन कंपनी फ्लाइट 9 दिसंबर से शुरू करने की घोषणा की है। इसके लिए बकायदा बुकिंग भी शुरू कर दी गई है। शुरुआती किराया एयरलाइन कंपनी की ओर से 4999 रुपये रखा गया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 03:58 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 08:13 AM (IST)
अमृतसर से पुणे की सीधी फ्लाइट का इंतजार और बढ़ा, अब 9 दिसंबर से शुरू होगी उड़ान
अमृतसर से पुणे की फ्लाइट अब 4 के बजाय 9 दिसंबर से उड़ान भरेगी। सांकेतिक चित्र।

जासं अमृतसर। इंडिगो एयरलाइन की फ्लाइट अब 9 दिसंबर से रोजाना पुणे के लिए रवाना हुआ करेगी। इसे पहले 4 दिसंबर रात से शुरू करने की योजना थी मगर किसी कारण एयरलाइन कंपनी ने फ्लाइट 9 दिसंबर से शुरू करने की घोषणा की है। इसके लिए बकायदा बुकिंग भी शुरू कर दी गई है। शुरुआती किराया एयरलाइन कंपनी की ओर से 4999 रुपये रखा गया है। कंपनी की ओर से यह फ्लाइट रात के समय रखी गई है। अमृतसर से फ्लाइट रात 11.25 पर उड़ान भरा करेगी। यह देर रात दो बजे पुणे एयरपोर्ट पहुंचेगी। वापसी की उड़ान रात 2.35 बजे पुणे एयरपोर्ट से टेक आफ करेगी और सुबह 5.20 बजे अमृतसर पहुंचेगी। बता दें कि पिछले कुछ दिनों में लगातार अमृतसर एयरपोर्ट से फ्लाइटें दोबारा शुरू होने का क्रम जारी है। 

कोविड के बाद से बंद थी फ्लाइट

कोविड महामारी फैलने के बाद से ही अमृतसर की पुणे के साथ डायरेक्ट एयर कनेक्टिविटी पूरी तरह से बंद थी। अभी तक यह फ्लाइट दिल्ली से होकर जाती थी लेकिन 9 दिसंबर से अब फ्लाइट सीधी पुणे के लिए उड़ान भरेगी।अब इस फ्लाइट के शुरु हो जाने से लोगों को काफी ज्यादा राहत मिलेगी।

एक के बाद एक दोबारा शुरू हो रही हैं उड़ाने

अमृतसर एयरपोर्ट से पिछले कुछ दिनों में एक के बाद एयरलाइंस अपनी उड़ाने दोबारा शुरू कर रही हैं। इनमें राष्ट्रीय और अंतराराष्ट्रीय उड़ानें दोनों शामिल हैं। अंतराष्ट्रीय उड़ानों में अमृतसर से बर्मिंघम की उड़ान दोबार शुरू की गई है। वहीं कुछ दिन पहले ही अमृतसर से गोवा की फ्लाइल को दोबारा शुरू किया गया है। अमृतसर से नांदेड़ (महाराष्ट्र) की फ्लाइट शुरू करने की भी योजना है। 

यह भी पढ़ें - Breaking : तरनतारन में दिनदहाड़े बड़ी वारदात, लुटेरों ने HDFC Bank में घुसकर 4.5 लाख रुपये लूटे

यह भी पढ़ें - पंजाब के पठानकोट में आसमान में दिखी रहस्यमयी रोशनी की चमकती कतार, अचरज में पड़े लोग

chat bot
आपका साथी