अमृतसर में दर्दनाक सड़क हादसा, रांग साइड से आई कार ने बाइक को मारी टक्कर; पिता-पुत्र की जिंदगी

अमृतसर के गांव कोटला के नजदीक हुए सड़क हादसे में बाप और बेटे की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि मां गंभीर रूप में जख्मी हो गई है। टक्कर मारने वाली गाड़ी (पीबी 06 एम 2653) को कब्जे में ले लिया गया है जबकि चालक मौके से फरार हो गया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 09:38 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 09:38 AM (IST)
अमृतसर में दर्दनाक सड़क हादसा, रांग साइड से आई कार ने बाइक को मारी टक्कर; पिता-पुत्र की जिंदगी
अमृतसर में हुए सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई।

अमृतसर, जेएनएन। पुलिस थाना भिंडी सैदा के तहत आते गांव कोटला के नजदीक हुए सड़क हादसे में बाप और बेटे की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि मां गंभीर रूप में जख्मी हो गई है। प्रभ सिंह निवासी गांव छोटा फत्तेवाल ने बताया कि उसके पिता काला सिंह, माता सत्ताे व बड़ा भाई गुरप्रीत सिंह बाइक पर गांव भिंडी सैदा से वापस लौट रहे थे।

रास्ते में गांव कोटला नजदीक किसी तेज रफ्तार टाटा मैजिक गाड़ी ने रांग साइड से आकर टक्कर मार दी। इस हादसे में उसके पिता काला सिंह व भाई गुरप्रीत सिंह के मौके पर ही मौत हो गई। जबकि माता सत्ताे गंभीर रूप में जख्मी हो गई। उसे पहले अजनाला के सिविल अस्पताल ले जाया गया। हालत ज्यादा खराब होने के चलते अजनाला के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

गुरप्रीत सिंह ने बताया कि उसके परिजन मजदूरी करते हैं। वह धान की पनीरी लगाने के लिए भिंडी सैदा गांव में रिश्तेदारों को बोलने के लिए गए थे। पुलिस थाना भिंडी सैदा के प्रभारी हरपाल सिंह ने बताया कि परिजन के बयान अनुसार मामला दर्ज किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि टक्कर मारने वाली गाड़ी (पीबी 06 एम 2653) को कब्जे में ले लिया गया है, जबकि चालक मौके से फरार हो गया। उसकी पहचान कर छापेमारी की जा रही है।

---------------------

यह भी पढ़ेंः वाहन की चपेट में आने से पुलिस मुलाजिम की मौत

मजीठा। कस्बा मजीठा के थाना मजीठा में तैनात पंजाब पुलिस के होमगार्ड जवान मलकीत सिंह की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई। पत्नी जसबीर कौर निवासी सिधवां ने बताया कि रविवार की रात करीब साढ़े दस बजे मलकीत ने फोन पर कहा कि वह ड्यूटी खत्म कर घर आ रहे हैं। पर पहुंचे नहीं। वह गांव फत्तूभीला के निकट सड़क किनारे मृत मिले। थाना कत्थूनंगल के एएसआइ सुख¨वदर सिंह ने कहा कि अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी