अमृतसर में अश्लील वीडियो शेयर करने पर आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज

अमृतसर में फेसबुक मेसेंजर वाट्सएप पर एक-दूसरे को अश्लील वीडियो भेजने के आरोप में जिला पुलिस ने शनिवार को आठ आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है ।

Vikas_KumarSun, 13 Jun 2021 11:55 AM (IST)
अश्लील वीडियो भेजने के आरोप में जिला पुलिस ने आठ आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

अमृतसर, जेएनएन। फेसबुक मेसेंजर, वाट्सएप पर एक-दूसरे को अश्लील वीडियो भेजने के आरोप में जिला पुलिस ने शनिवार को आठ आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है। एसीपी साइबर क्राइम मनप्रीत कौर ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। आला अधिकारियों से मिली शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीन एफआइआर दर्ज की हैं। असिस्टेंट इंस्पेक्टर जनरल (एआइजी) की शिकायत पर कोतवाली थाने की पुलिस ने सवराज गली निवासी विनोद कुमार, घी मंडी स्थित बाजार पट्टियां वाला निवासी परमिंदर सिंह, कटरा शेर सिंह निवासी रवि ठाकुर, प्रेम लता के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है।

एक अन्य मामले में मोहकमपुरा थाने की पुलिस ने बटाला रोड स्थित न्यू दशमेश नगर निवासी विशाल, ग्रीन वेली कालोनी निवासी अजय चड्ढा को नामजद किया है। उधर, छेहरटा थाना की पुलिस ने एसीपी मनप्रीत कौर की शिकायत पर गुरु नानक पुरा निवासी राजिंदर सिंह और लख¨वदर सिंह को नामजद किया है। आरोप है कि उक्त आरोपितों ने अपने मोबाइल पर एप्लिकेशन डाउनलोड कर अश्लील वीडियो भेजी है।

--------------------------

यह भी पढ़ेंः कालेज लेक्चरर को वाहन ने रौंदा, मौत

तरनतारन। गोइंदवाल साहिब स्थित नर्सिंग कालेज में तैनात लेक्चरर संदीप कौर (33) निवासी गांव नंगल पन्नुआं (अमृतसर) को गांव खब्बे डोगरा स्थित नेशनल हाईवे के फ्लाईओवर के नजदीक अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। संदीप की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध केस दर्ज किया है। थाना मजीठा के गांव नंगल पन्नुआं निवासी अजायब सिंह की लड़की संदीप कौर शनिवार को एक्टिवा (पीबी-बीई-03-2770) पर कालेज से घर लौट रही थी। हाईवे पर गांव खब्बे डोगरा के फ्लाईओवर के पास अज्ञात वाहन ने उसे रौंद दिया। थाना सदर से ड्यूटी अधिकारी मुख्तार सिंह मौके पर पहुंचे और लेक्चरर संदीप कौर के मोबाइल की जांच की तो सेव मोबाइल नंबर पर संपर्क किया गया, जो संदीप कौर के भाई जगदीप सिंह का निकला। मौके पर जगदीप सिंह परिवार सहित पहुंचा और शव की पहचान की।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.