अमृतसर में जुए के बड़े अड्डे का पर्दाफाश; 2.72 लाख रुपये कैश सहित कई जिलों के बड़े गैंबलर गिरफ्तार

रामबाग थाने की पुलिस ने कुल आठ आरोपितों के खिलाफ गैंब्लिंग एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। एएसआइ राकेश कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पता लगाया जा रहा है कि घटना स्थल से कौन से आरोपित फरार हुए हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 12:33 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 12:33 PM (IST)
अमृतसर में जुए के बड़े अड्डे का पर्दाफाश; 2.72 लाख रुपये कैश सहित कई जिलों के बड़े गैंबलर गिरफ्तार
अमृतसर पुलिस ने शनिवार देर रात हुसैनपुरा स्थित घास मंडी में जुए के अड्डे पर छापामारी की है। सांकेतिक चित्र।

अमृतसर, [नवीन राजपूत]। रामबाग थाने की पुलिस ने शनिवार देर रात हुसैनपुरा स्थित घास मंडी में जुए के अड्डे पर छापामारी कर छह आरोपितों को गिरफ्तार किया है। अड्डे का किंगपिन रोहित कुमार उर्फ लोगी पुलिस को गच्चा देकर फरार हो गया। पुलिस ने घटनास्थल से 2.72 लाख रुपये, ताश और कुछ अन्य सामान बरामद किया है। रामबाग थाने की पुलिस ने कुल आठ आरोपितों के खिलाफ गैंब्लिंग एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। एएसआइ राकेश कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पता लगाया जा रहा है कि घटना स्थल से कौन से आरोपित फरार हुए हैं।

पुलिस ने पकड़े गए आरोपितों की पहचान लुधियाना स्थित फोकल प्वाइंट के जमालपुर निवासी पारस, कटरा खजाना निवासी नरिंदर कुमार, शेखांवाली गली निवासी संजीव कुमार, घास मंडी स्थित अहाता नंबर 100 में रहने वाला शिबू महाजन, कटरा खजाना स्थित गली दाई वाली निवासी सुनील प्रसाद, लाहोरी गेट के मेन बाजार में रहने वाला दीपक के रूप में बताई है। वहीं, फरार आरोपित बाजार बोरियांवाला निवासी रोहित कुमार उर्फ लोगी और होशियारपुर स्थित कोठी शाम जी मल चौक निवासी रोहित कल्याणी है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि हुसैनपुरा के एक मोहल्ले में जुए का अड्डा चल रहा है। इस पर सब इंस्पेक्टर नारायण सिंह ने छह पुलिस वालों के साथ इलाके में छापामारी शुरू कर दी। मौके पर पुलिस कर्मियों को देखकर जुआ खेल रहे 35-36 लोगों में अफरातफरी मच गई और उन्होंने भागना शुरू कर दिया। पुलिस के हत्थे केवल छह युवक और 2.72 लाख रुपये ही लगे।

यह भी पढ़ें - तीन पत्नियों वाला धोखेबाज पति, एक पत्नी जार्जिया मेेें, दूसरी चंडीगढ़ व तीसरी मोगा में, पुलिस मेहरबान

यह भी पढ़ें - होशियारपुर के थाना चब्बेवाल में नाइट मुंशी की गोली लगने मौत, रिवाल्वर साफ करते वक्त हुआ हादसा

chat bot
आपका साथी