अमृतसर में सफाई सेवक ने चरित्र पर संदेह होने पर बेटी व पत्नी को नहर में धकेला, एक का शव बरामद

गुरु रामदास नगर का रहने वाला सागा सफाई सेवक है। उसे संदेह था कि उसकी बेटी पायल का किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग हैं। इस बात को लेकर घर में अकसर उसका अपनी पत्नी मंजीत के साथ टकराव होता रहता था।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 05:35 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 05:35 PM (IST)
अमृतसर में सफाई सेवक ने चरित्र पर संदेह होने पर बेटी व पत्नी को नहर में धकेला, एक का शव बरामद
बहोडू़ नहर में एक सफाई सेवक ने शनिवार सुबह अपनी पत्नी और बेटी को नहर में धक्का दे दिया।

अमृतसर, जेएनएन। चाटींविंड थाने के अधीन पड़ती बहोडू़ नहर में एक सफाई सेवक ने शनिवार सुबह अपनी पत्नी और बेटी को नहर में धक्का दे दिया। लगभग चार घंटे बाद पुलिस ने गोताखोरों की सहायता से नहर से उसकी पत्नी मंजीत कौर (45) का शव निकाल लिया गया लेकिन बेटी पायल (17) की तलाश जारी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है। उधर, थाना प्रभारी इंस्पेक्टर मनमीत सिंह ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है।

सुल्तानविंड रोड स्थित गुरु रामदास नगर का रहने वाला सागा सफाई सेवक है। उसे संदेह था कि उसकी बेटी पायल का किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग हैं। इस बात को लेकर घर में अकसर उसका अपनी पत्नी मंजीत के साथ टकराव होता रहता था। मंजीत उसे कई बार समझा चुकी थी कि पायल घर से बाहर नहीं जाती है और उसका किसी लड़के  के साथ मेल-जोल नहीं है। सागा की इस बात पर यकीन नहीं था। शनिवार को वह पत्नी और बेटी को बोहड़ू नहर के पास ले गया और वहां दोनों को नहर में धक्का दे दिया। घटना के बाद वहां से फरार हो गया। लोगों ने इसकी तुरंत पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गोताखोर बुलाकर शवों की तलाश शुरू करवाई। दोपहर दो बजे तक मंजीत कौर का शव निकाल लिया गया था।

यह भी पढ़ें - जालंधर में 'आप' के धरने में उड़ी कोरोना के नियमों की धज्जियां, पुलिस ने 40 अज्ञात नेताओं के खिलाफ किया केस दर्ज

chat bot
आपका साथी