Murder In Amritsar : अमृतसर में रिश्तेदार से मिलने गए व्यक्ति की तेजधार हथियारों से हत्या

Murder In Amritsar अमृतसर के भलाईपुर पूरबा गांव के पुल पर कुछ लोगों ने बलविंदर सिंह (54) की तेजधार हथियारों से हत्या कर दी। बलविंदर वीरवार की रात अपने घर से बीमार रिश्तेदार का हाल जानने के लिए निकले थे।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 09:43 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 09:43 AM (IST)
Murder In Amritsar : अमृतसर में रिश्तेदार से मिलने गए व्यक्ति की तेजधार हथियारों से हत्या
भलाईपुर पूरबा गांव के पुल पर कुछ लोगों ने बलविंदर सिंह की तेजधार हथियारों से हत्या कर दी।

जागरण संवाददाता, अमृतसर। मेहता थाने के अधीन पड़ते भलाईपुर पूरबा गांव के पुल पर कुछ लोगों ने बलविंदर सिंह (54) की तेजधार हथियारों से हत्या कर दी। बलविंदर वीरवार की रात अपने घर से बीमार रिश्तेदार का हाल जानने के लिए निकले थे। धरदेउ गांव निवासी करणबीर सिंह ने पुलिस को बताया कि उसके पिता बलविंदर सिंह वेल्डिंग का काम करते हैं। वीरवार को उनके किसी रिश्तेदार की सेहत काफी खराब थी और उसे अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। वीरवार की शाम वह रिश्तेदार का हाल जानने निकले और रात तर घर नहीं लौटे।

उन्होंने उनकी तलाश के लिए कई रिश्तेदारों को फोन किए, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। उन्हें पता चला कि उनके पिता का शव भलाईपुर पूरबा पुल पर है। इस पर वह तुरंत मौके पर पहुंचे। उनके पिता की खून से लथपथ लाश वहां पड़ी थी।

---------

यह भी पढ़ेंः जमीन विवाद में गोलियां चलाकर दो को किया घायल

अजनाला। गांव मानांवाला में जमीन विवाद के चलते दो लोगों को गंभीर रूप से जख्मी करने के आरोप में पुलिस ने आठ पर केस दर्ज किया है। हमलावरों की पहचान जतिंदर सिंह, कुल¨वदर सिंह, रंजीत सिंह, आकाशदीप सिंह, सकत्तर सिंह, हीरा सिंह, मंजीत सिंह व र¨वदर सिंह के रूप में बताई गई है। मानांवाला निवासी गुरदियाल सिंह ने बताया कि उनका ज¨तदर सिंह के साथ जमीन का विवाद चल रहा है। शुक्रवार को देर शाम वह बेटे शुभप्रीत सिंह व उसके दोस्त गुरभेज के साथ घर के पास बने थड़े पर बैठे थे कि उक्त लोगों ने उन पर हमला कर दिया। (संस)

-----------

यह भी पढ़ेंः हत्या के आरोप में तीन काबू

अमृतसर। मोहकमपुरा थाने की पुलिस ने दहेज के लिए विवाहिता की हत्या के आरोप में शनिवार की दोपहर गिरफ्तार कर लिया है। इंस्पेक्टर सुखदेव सिंह ने बताया कि विवाहिता के पति राजेश कुमार, सास चंद्रावती और ससुर केदारनाथ को रविवार कोर्ट में पेश किया जाएगा। रूवीना की शादी तीन महीने पहले राजेश के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद ही आरोपितों ने रूवीना को दहेज के लिए परेशान करना शुरू कर दिया था। ससुराल वालों पर आरोप है कि वीरवार को आरोपितों ने जहरीला पदार्थ देकर विवाहिता की हत्या कर दी थी।

chat bot
आपका साथी