पत्नी की सहेली पर पति रखता था गंदी नजर, ब्लैकमेल कर कई बार किया दुष्कर्म; नाबालिग बेटी को भी नहीं बख्शा

अमृतसर में पूर्व पटवारी के बेटे विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप में वीरवार की रात केस दर्ज किया है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि विक्की ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाने के बाद ब्लैकमेल करते हुए उसकी बेटी से भी अश्लील हरकतें की।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 10:36 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 10:36 AM (IST)
पत्नी की सहेली पर पति रखता था गंदी नजर, ब्लैकमेल कर कई बार किया दुष्कर्म; नाबालिग बेटी को भी नहीं बख्शा
आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

अमृतसर, जेएनएन। कैंटोनमेंट थाने की पुलिस ने पूर्व पटवारी के बेटे विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप में वीरवार की रात केस दर्ज किया है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि विक्की ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाने के बाद ब्लैकमेल करते हुए उसकी बेटी से भी अश्लील हरकतें की। उधर, इंस्पेक्टर जसपाल सिंह ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

पीड़िता ने बताया कि लगभग छह साल पहले उसकी मुलाकात अजनाला स्थित वार्ड नंबर 11 की हरकृष्ण एवेन्यू निवासी एक महिला से हुई थी जो आरोपित की पत्नी थी। आरोपित ने मौका पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर बाद में ब्लैकमेल करते हुए उसे कई होटलों में ले जाकर दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि विक्की ने उसकी अश्लील फोटो भी खींच ली और उसके परिवार को दिखाने की धमकियां देने लगा। इसके बाद विक्की उसे चंडीगढ़ और रइया के कई होटलों में लेजाकर शारीरिक संबंध बनाता रहा।

19 मार्च 2021 को वह किसी काम से पति के साथ घर से बाहर गई थी। इस दौरान आरोपित विक्की उनके घर पहुंच गया और उनकी नाबालिग बेटी से अश्लील हरकतें करने लगा। इसके बाद उसने सारी घटना के बारे में जानकारी अपने पति और परिवार को दी।

----------

जमीन बेचने के नाम पर बाप-बेटे ने 17 लाख ठगे, केस

सरहाली कलां। गांव उसमां निवासी बलकार सिंह ने नौशहरा पन्नूआ निवासी बाप-बेटे के खिलाफ थाना सरहाली में ठगी का मामला दर्ज करवाया है। इंस्पेक्टर नवदीप सिंह ने बताया कि उसमां निवासी बलकार सिंह द्वारा 27 अगस्त 2020 को शिकायत दी गई। आरोप लगाया कि अजैब सिंह व जर्मनजीत सिंह ने बलकार से 24 कनाल जमीन के नाम पर 17 लाख की ठगी मारी है। डीएसपी कमलजीत सिंह द्वारा जांच के बाद सहायक अटारनी की रिपोर्ट के आधार पर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी