अमृतसर में भाभी को विदेश भेजने के नाम पर ममेरे भाई ने ठगे 5.50 लाख, केस दर्ज

भाभी को स्टडी वीजा पर विदेश भेजने का कहकर एक व्यक्ति ने अपने ही ममेरे भाई ने 5.50 लाख की ठगी करने के आरोप में केस दर्ज किया है। आरोपित की पहचान जिला गुरदासपुर के कस्बा बटाला अंतर्गत गुरु नानक नगर वासी नरेंद्र पाल सिंह के रूप में हुई है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 01:01 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 01:01 PM (IST)
अमृतसर में भाभी को विदेश भेजने के नाम पर ममेरे भाई ने ठगे 5.50 लाख, केस दर्ज
स्टडी वीजा पर विदेश भेजने का कहकर एक व्यक्ति ने अपने ही ममेरे भाई से ठगी कर ली।

अजनाला, जेएनएन। भाभी को स्टडी वीजा पर विदेश भेजने का कहकर एक व्यक्ति ने अपने ही ममेरे भाई ने 5.50 लाख की ठगी करने  के आरोप में केस दर्ज किया है। आरोपित की पहचान जिला गुरदासपुर के कस्बा बटाला अंतर्गत गुरु नानक नगर वासी नरेंद्र पाल सिंह के रूप में हुई है।  मजीठा की टेलीफोन एक्सचेंज के पास रहने वाले मनजीत सिंह ने पुलिस देहात के उच्च अधिकारियों को दी शिकायत में बताया कि नरेंद्र पाल सिंह उसकी मामी का लड़का है और जनवरी 2020 में उनके घर आया।

उसने कहा कि वह उसकी पत्नी ज्योति को एमबीए कोर्स के लिए विदेश भेज देगा।  इसकी फीस 12 से 14 लाख रुपये तक है। इसके लिए 5.50 लाख रुपये एडवांस देने होंगे। उसने 5 लाख रुपये नरेंद्र पाल के अकाउंट में ट्रांसफर कर दिए और 50 हजार नकद दे दिए। लेकिन नरेंद्र ने न तो उसकी पत्नी को विदेश भेजा और न  ही उनके पैसे वापस किए। इसकी शिकायत उन्होंने जनवरी, 2021 में पुलिस को दे दी थी। थाना मजीठा की सब इंस्पेक्टर परमिंदर कौर ने बताया कि उच्च अधिकारियों की जांच के बाद नरेंद्र पाल के खिलाफ धोखाधड़ी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी