अमृतसर में घरेलू कलह से परेशान व्यक्ति ने उठाया खौफनाक कदम, पत्नी व बेटी की हत्या के बाद की खुदकुशी

अमृतसर से बुरी खबर आई है। यहां मेहता एरिया में एक व्यक्ति ने पत्नी और 10 साल की बेटी की हत्या करने के बाद फंदा लगाकर आत्महत्या कर लीl बताया जा रहा है कि परिवार में अक्सर क्लेश रहता थाl

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 05:30 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 08:06 PM (IST)
अमृतसर में घरेलू कलह से परेशान व्यक्ति ने उठाया खौफनाक कदम, पत्नी व बेटी की हत्या के बाद की खुदकुशी
अमृतसर में एक व्यक्ति ने पत्नी और बेटी के हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली है।

अजनाला (अमृतसर), जेएनएन। मेहता चौक के पास एक व्यक्ति ने घरेलू कलह से परेशान होकर शुक्रवार की शाम पहले पत्नी के सिर पर राड मारकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपित ने अपनी आठ साल की बेटी का गला दबाकर उसे हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया। घटना के बाद महिंदर सिंह नाम के आरोपित ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वारदात का पता चलते ही एसपी शैलेंद्र सिंह शैली, मेहता थाना प्रभारी मनजिंदर सिंह मौका-ए-वारदात पर पहुंच गए। शवों को कब्जे में ले लिया गया है।

पड़ोस के लोगों ने बताया कि महिंदर सिंह जालंधर में खेतीबाड़ी विभाग के एक स्टोर में नौकरी करता था। अकसर आर्थिक तंगी के कारण उसकी पत्नी ज्योति घर में विवाद करती रहती थी। सारा गांव जानता था कि दंपती अकसर किसी न किसी बात को लेकर झगड़ते रहते हैं। शुक्रवार सुबह महिंदर के माता-पिता लुधियाना रहने वाले रिश्तेदार से मिलने गए हुए थे। दोपहर बाद महिंदर और पत्नी ज्योति में विवाद हो गया। दोनों में इतनी लड़ाई हुई कि महिंदर ने घर में रखी लोहे की राड से ज्योति के सिर पर कई वार कर उसकी हत्या कर दी। जब बेटी गुरप्रीत कौर माता-पिता का झगड़ा छुड़ाने पहुंची तो आरोपित ने बेटी गुरप्रीत का गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

यूपी से 27 साल पहले परिवार आया था मेहता में

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि महिंदर सिंह और ज्योति का परिवार लगभग 27 साल पहले यूपी (उत्तर प्रदेश) से मेहता में रहने आए थे। वह बरेली के रहने वाले थे। ज्योति के परिवार के कुछ सदस्य पटियाला में रहते हैं। फिलहाल पुलिस ने दोनों के परिवारों को सूचित कर दिया है।

chat bot
आपका साथी