झगड़ा कर पत्नी पहुंच गई पुलिस के पास, गुस्साए पति ने घर को लगा दी आग

अमृतसर के नमक मंडी स्थित गली कंधारियां में तीन मंजिला घर को वीरवार की देर रात एकाएक आग लग गई। दमकल विभाग की चार गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर लगभग चार घंटे बाद आग पर काबू पा लिया।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 11:56 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 11:56 AM (IST)
झगड़ा कर पत्नी पहुंच गई पुलिस के पास, गुस्साए पति ने घर को लगा दी आग
नमक मंडी स्थित गली कंधारियां में तीन मंजिला घर को लगी आग।

अमृतसर, जेएनएन। शहर में घरेली झगड़े के बाद पत्नी का पुलिस के पास शिकायत देना पति को इतना बुरा लगा कि उसने अपने घर को आग के हवाले कर दिया। नमक मंडी स्थित गली कंधारियां में तीन मंजिला घर को वीरवार की देर रात एकाएक आग लग गई। दमकल विभाग की चार गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर लगभग चार घंटे बाद आग पर काबू पा लिया। जब तक लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को फोन कर इसकी जानकारी दी, तब तक आग चारों तरफ बुरी तरह से फैल चुकी थी।

घर में रहने वाली संगीता ने बताया कि लगभग 25 साल पहले उसकी शादी राकेश के साथ हुई थी। संगीता ने आरोप लगाया कि पति अक्सर शराब के नशे में धुत्त रहकर घर में झगड़ा करता रहता है। दो बच्चे मुश्किल से नौकरी कर घर चलाते हैं। पति ने कुछ दिन पहले उसके साथ झगड़ा किया था और उसने थाने में शिकायत भी की थी। पुलिस ने राकेश को वीरवार की शाम थाने बुलाया था। गुस्से में पति ने घर को आग लगा दी। घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। उधर, गेट हकीमां के प्रभारी इंस्पेक्टर रणजीत सिंह ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है।

-----------------------

यह भी पढ़ेंः पेरोल पर आया हत्या आरोपित नहीं पहुंचा जेल, मामला दर्ज

तरनतारन। थाना सदर की पुलिस द्वारा हत्या मामले में आरोपित कंवलप्रीत सिंह निवासी गांव दीनेवाल के खिलाफ थाना सदर की पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। उक्त आरोपित कोरोना काल के दौरान पेरोल पर घर आया था, जो बाद में वापस नहीं पहुंचा। एसएसपी ध्रुमन एच निंबाले ने बताया कि गांव दीनेवाल निवासी कंवलप्रीत सिंह के खिलाफ थाना सदर में 27 जनवरी 2013 को हत्या का मामला दर्ज किया गया। अदालत द्वारा सजा होने पर उसे सब जेल पठानकोट में भेज दिया गया। कोरोना काल के दौरान कंवलप्रीत सिंह को आठ सप्ताह के लिए घर भेजा गया। आरोपित ने नौ मार्च को सब जेल पठानकोट में अपनी हाजरी लगवानी थी। केंद्रीय जेल अमृतसर के डिप्टी सुपरिंटेंडेंट बलजीत सिंह ने पुलिस को शिकायत की।

chat bot
आपका साथी