अमृतसर के होटल में काम करने वाले वेटर की हत्या, रात को घर लौटते वक्त अज्ञात हमलावरों ने ली जान

मजीठा रोड चित्र मीर शाह इलाके में रहने वाले रमेश कुमार चौपाटी रोड पर एक होटल में वेटर था और रोजाना अक्सर देर से घर लौटता था। सोमवार की रात जब वह घर लौट रहा था तो कुछ लोगों ने तेजधार हथियारों से हमला कर दिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 04:33 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 04:33 PM (IST)
अमृतसर के होटल में काम करने वाले वेटर की हत्या, रात को घर लौटते वक्त अज्ञात हमलावरों ने ली जान
जान गंवाने वाला रमेश कुमार चौपाटी रोड पर एक होटल में वेटर था। सांकेतिक चित्र।

जासं, अमृतसर। सदर थाने के अधीन पड़ते मजीठा रोड इलाके में सोमवार की देर रात तेरी धार हत्यारों से एक युवक की हत्या कर दी गईl मरने वाला रमेश कुमार एक होटल में वेटर था। पुलिस की तरफ से मामला दर्ज होने में देरी करने पर परिवार के सदस्यों ने सदर थाने के बाहर धरना दियाl परिवार ने आरोप लगाया कि रमेश पर हमले हो चुके हैं लेकिन पुलिस ने आज तक कोई कार्रवाई नहीं की। मजीठा रोड चित्र मीर शाह इलाके में रहने वाले रमेश कुमार चौपाटी रोड पर एक होटल में वेटर था और रोजाना अक्सर देर से घर लौटता था। सोमवार की रात जब वह घर लौट रहा था तो मजीठा रोड पहुंचने पर कुछ लोगों ने उस पर तेजधार हथियारों से हमला कर हत्या कर दिया।

अजीत सिंह ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की सहायता से आरोपियों का सुराग लगाया जा रहा हैl फिलहाल, पोस्टमार्टम कराने के लिए शव को कब्जे में ले लिया गया है और पीड़ित परिवार के बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी