अमृतसर में होटल मालिक ने लाइसेंसी पिस्तौल से खुद को मारी गोली, मौके पर मौत

अमृतसर के रामानंद बाग में स्थित ओम साईं होटल के मालिक संदीप बिंद्रा उर्फ संजय बिंद्रा ने वीरवार की शाम खुद को गोली मार ली। जब तक होटल का स्टाफ उन्हें अस्पताल ले जाता तब तक घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो चुकी थी।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 08:38 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 08:38 PM (IST)
अमृतसर में होटल मालिक ने लाइसेंसी पिस्तौल से खुद को मारी गोली, मौके पर मौत
अमृतसर में ओम साईं होटल के मालिक संदीप बिंद्रा उर्फ संजय बिंद्रा की फाइल फोटो।

अमृतसर, जेएनएन। बी डिवीजन थाने में पड़ते रामानंद बाग में स्थित ओम साईं होटल के मालिक संदीप बिंद्रा उर्फ संजय बिंद्रा ने वीरवार की शाम खुद को गोली मार ली। जब तक होटल का स्टाफ उन्हें अस्पताल ले जाता, तब तक घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो चुकी थी।  वारदात के बारे में पता चलते ही एसीपी जसप्रीत सिंह और बी डिवीजन थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर गुरविंदर सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

उधर, पीड़ित परिवार ने मीडिया से बात करने से इनकार कर दिया है। पुलिस के मुताबिक संजय बिंद्रा पिछले कुछ दिनों से काफी परेशान थे। वीरवार को वह अपने होटल के कमरे में चले गए। इस बीच उनके कमरे से गोली चलने की आवाज आई। होटल का स्टाफ तुरंत घटना स्थल की तरफ दौड़ा तो अंदर देखा की खून से लथपथ संजय बिंद्रा कमरे में तड़प रहे थे। होटल के स्टाफ ने तुरंत गाड़ी का बंदोबस्त कर उन्हें अस्पताल ले जाने का प्रयास किया लेकिन उससे पहले ही उनकी मौत हो गई। पुलिस मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

यह भी पढ़ें - पंजाब कांग्रेस में बड़ा घटनाक्रम, चर्चा- कैप्टन और बाजवा एक टेबल पर आए, सिद्धू से दोनों को 'टेंशन'

यह भी पढ़ें - एक जिस्म-दो जान: बालिग हुए शरीर से जुड़े सोहणा-मोहणा, अद्भूत है पंजाब के दो अनोखे भाइयों की कहानी

chat bot
आपका साथी