बेटे की गर्लफ्रेंड के घर रिश्ता लेकर गए हेड कांस्टेबल को किया जलील, आफिस पहुंचकर उठाया खौफनाक कदम

अमृतसर में बेटे का रिश्ता उसकी प्रेमिका से न होने से दुखी पिता ने आत्महत्या कर ली। बेटे की प्रेमिका के घरवालों से बात करने गए पिता को जमकर जलील किया गया जिससे आहत होकर उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Tue, 16 Mar 2021 10:45 AM (IST) Updated:Tue, 16 Mar 2021 05:31 PM (IST)
बेटे की गर्लफ्रेंड के घर रिश्ता लेकर गए हेड कांस्टेबल को किया जलील, आफिस पहुंचकर उठाया खौफनाक कदम
हेड कांस्टेबल मनजिंदर सिंह के बेटे के साथ उसकी प्रेमिका के परिवार द्वारा जलील करने पर आत्महत्या कर ली।

अमृतसर, जेएनएन। परिवार के न मानने पर प्रेमी जोड़ों द्वारा जान देने के मामले अकसर समाने आते हैं, लेकिन अमृतसर में बेटे का रिश्ता उसकी प्रेमिका से न होने से दुखी पिता ने आत्महत्या कर ली। बेटे की प्रेमिका के घरवालों से बात करने गए पिता को जमकर जलील किया गया, जिससे आहत होकर उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। आत्महत्या करने वाला पिता काउंटर इंटेलिजेंस के हेड कांस्टेबल के तौर तैनात है।

हेड कांस्टेबल मनजिंदर सिंह के बेटे के साथ उसकी प्रेमिका के परिवार और रिश्तेदारों ने रिश्ता करने गए थे लेकिन उन्होंने इन्कार कर दिया। यही नहीं उन्हें भला बुरा भी कहा। इससे दुखी होकर मनजिंदर सिंह ने रविवार की रात अपने कार्यालय में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली।

 इन लोगों पर हुआ केस दर्ज

मोहकमपुरा थाने की पुलिस ने जंडियाला गुरु थानांतर्गत पड़ते राणा कलां गांव निवासी बलराज कौर के बयान पर उनके पति को आत्महत्या को उकसाने के आरोप में मेहता चौक निवासी लाडी, उसकी पत्नी मंदीप कौर उर्फ दीप, राणा कलां गांव निवासी नरिंदर सिंह, उसकी पत्नी रंजीत कौर, उनका बेटा शमशेर सिंह, फिरोजपुर जिला के जंडूवाला गांव निवासी राजविंदर कौर को नामजद किया है।

यह भी पढ़ें - डेरे में सेवा करने वाली महिला के बाबा से बन गए अवैध संबंध, पति ने विरोध किया तो भुगतना पड़ा खौफनाक अंजाम

बेटे की हत्या करने की धमकी देने का आरोप

बलराज कौर ने पुलिस को बताया कि उनके पति माल मंडी स्थित काउंटर इंटेलिजेंस के कार्यालय में तैनात हैं। उनका बेटा लवप्रीत सिंह 12वीं की पढ़ाई कर चुका है और मेहता चौक निवासी लाडी की बेटी के साथ प्रेम करता है। दोनों एक-दूसरे से विवाह करना चाहते थे। शनिवार को मनजिंदर अपने भाई जलविंदर सिंह, रंजीत कौर के साथ लड़की वालों के घर दोनों के दोनों के विवाह की बात करने पहुंचे। बलराज कौर ने बताया कि इससे लाडी भड़क गया। आरोप लगाया कि लाडी और उनके उक्त रिश्तेदारों ने उनके बेटे की हत्या करने की धमकी देनी शुरू कर दी। लाडी, नरिंदर सिंह ने पति व उनके भाई को जलील किया।

रविवार को दफ्तर गए और फिर उठाया खौफनाक कदम

बलराज के मुताबिक घटना के बाद उनके पति मानसिक दबाव में चले गए। रविवार को मनजिंदर कार्यालय गए और देर रात तक अपना कमरा नहीं खोला। जब वहां तैनात अन्य मुलाजिम सतनाम सिंह, मनजिंदर के पास पहुंचा तो अंदर से कुंडी लगी थी। किसी तरह दरवाजा खोला तो पंखे के साथ मनजिंदर का शव लटक रहा था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा दिया है। 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी