अमृतसर में गुरुनानक देव अस्पताल के कर्मचारी ने पानी की टंकी में छलांग लगा की आत्महत्या, होशियारपुर का रहने वाला था रमन

34 वर्षीय रमन कुमार ने आक्सीजन प्लांट के नजदीक अस्थायी तौर पर बनाई गई 18 फुट गहरी पानी की टंकी में छलांग लगा दी। बताया जा रहा है कि रमन घरेलू कलह से परेशान था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 03:45 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 03:45 PM (IST)
अमृतसर में गुरुनानक देव अस्पताल के कर्मचारी ने पानी की टंकी में छलांग लगा की आत्महत्या, होशियारपुर का रहने वाला था रमन
बताया जा रहा है कि रमन कुमार घरेलू कलह से परेशान था।

अमृतसर, जासं। यहां गुरुनानक देव अस्पताल में कार्यरत अस्थायी कर्मचारी ने पानी की टंकी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है। 34 वर्षीय रमन कुमार ने आक्सीजन प्लांट के नजदीक अस्थायी तौर पर बनाई गई 18 फुट गहरी पानी की टंकी से छलांग लगा दी। बताया जा रहा है कि रमन घरेलू कलह से परेशान था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

गुरुनानक देव अस्पताल में वाटर सप्लाई विभाग के अंतर्गत ठेका प्रणाली में कार्यरत एक कर्मचारी ने पानी की टंकी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। फायर बिगेड की मदद से शव को बाहर निकाला गया। जानकारी के अनुसार होशियारपुर के तलवाड़ा का रहने वाला 38 वर्षीय रमन पिछले काफी समय से ठेके की नौकरी कर रहा था।

ड्यूटी पर आने के बाद रमन था गायब

रमन बुधवार सुबह आठ बजे ड्यूटी पर आया और इसके बाद अचानक गायब हो गया। इसी बीच वाटर सप्लाई विभाग के कर्मचारियों को किसी ने फोन पर सूचना दी कि रमन ने पानी की टंकी में छलांग लगाकर मौत को गले लगा दिया है। पुलिस का मानना है कि वह मानसिक रूप से परेशान था। वजह पारिवारिक भी हो सकती है और आर्थिक स्थिति कमजोर होने की भी। मामले की जांच की जा रही है। होशियारपुर में रहने वाले मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी