युवक ने इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर लड़की के साथ दिल्ली में किया दुष्कर्म, सिंघु बार्डर पर किसानों के धरने में छोड़कर फरार

इंस्टाग्राम पर लड़की से दोस्ती की और फिर उसे दिल्ली बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। बाद में वह लड़की को दिल्ली बार्डर पर लगे किसानों के धरने में छोड़ कर फरार हो गया। लोपोके पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 10:36 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 10:36 AM (IST)
युवक ने इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर लड़की के साथ दिल्ली में किया दुष्कर्म, सिंघु बार्डर पर किसानों के धरने में छोड़कर फरार
इंस्टाग्राम पर लड़की से दोस्ती करने के बाद एक युवक ने उसे दिल्ली बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला।

अजनाला, जेएनएन। एक युवक ने इंस्टाग्राम पर लड़की से दोस्ती की और फिर उसे दिल्ली बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। बाद में वह लड़की को दिल्ली बार्डर पर लगे किसानों के धरने में छोड़ कर फरार हो गया। इस मामले में लोपोके पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। युवक की पहचान लोपोके थाना के तहत आते गांव बाज सिंह निवासी हरप्रीत सिंह हैप्पी के रूप में हुई है।

पीड़िता ने पुलिस हेल्पलाइन पर काल करके बताया कि कुछ समय पूर्व इंस्टाग्राम के जरिए उसकी दोस्ती हरप्रीत सिंह हैप्पी से हुई थी। वह उस समय दुबई में रह रहा था। जनवरी 2021 में हैप्पी दिल्ली आ गया और फोन करके उसे भी वहीं बुला लिया। वहां उसने एक घर में पांच दिन तक रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में वह उसे दिल्ली सिंघु बार्डर पर किसानों के धरने में छोड़कर फरार हो गया। इसके बाद वह किसी प्रकार अपने घर पहुंची। महिला इंस्पेक्टर स्नेह लता ने बताया कि जांच के बाद आरोपित युवक हरप्रीत उर्फ हैप्पी के खिलाफ दुष्कर्म व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। फिलहाल पीड़िता का सिविल अस्पताल से मेडिकल करवा कर कोर्ट में उसके बयान दर्ज करवाए जा रहे हैं।

------------------------

यह भी पढ़ेंः नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपित दो दिन के रिमांड पर

जालंधर। माडल टाउन के एक स्पा सेंटर में लुधियाना की नाबालिग युवती को बुला कर सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को दो दिन के रिमांड पर लिया है। नाबालिग ने वहां पर काम करने वाली ज्योति पर आरोप लगाए कि पहले भी उसे बुला कर नशा करवाती थी। उसी की वजह से वह नशे की आदी हो गई। बुधवार को उसने नशा करवा कर चार युवकों से दुष्कर्म करवाया था। पुलिस ने आरोपित शहीद भगत ङ्क्षसह कालोनी निवासी सोहित शर्मा को गिरफ्तार कर लिया था। सोहित शर्मा पूर्व शिवसेना नेता है और उस पर आरोप था कि उसने ही ज्योति को कहा था कि उक्त युवती को नशा करवा कर ले आए। एसीपी हङ्क्षरदर ने बताया कि फरार आरोपितों की तलाश में छापेमारी की जा रही है और जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी