Murder in Amritsar: ये इनोवा लेकर किसी के साथ भाग जाएगी... बहू से लड़ रहे पिता ने बेटे को चाकू से गोदा

अमृतसर में ढिल्लों मोहल्ला में रहने वाले एक बुजुर्ग संतोख सिंह ने तेजधार चाकू गोदकर अपने बेटे लवली की हत्या कर दी। उसका कसूर इतना था कि वह पिता और पत्नी के बीच हो रहे विवाद को शांत करवा रहा था।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 02 Oct 2021 11:33 AM (IST) Updated:Sat, 02 Oct 2021 11:47 AM (IST)
Murder in Amritsar: ये इनोवा लेकर किसी के साथ भाग जाएगी... बहू से लड़ रहे पिता ने बेटे को चाकू से गोदा
अमृतसर के लवली की हत्या उसके पिता ने ही कर दी। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, अमृतसर। राजासांसी थाने के अधीन पड़ते ढिल्लों मोहल्ला में रहने वाले एक बुजुर्ग संतोख सिंह ने तेजधार चाकू गोदकर अपने बेटे लवली की हत्या कर दी। उसका कसूर इतना था कि वह पिता और पत्नी के बीच हो रहे विवाद को शांत करवा रहा था। फिलहाल पुलिस ने संतोख सिंह को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। उधर, सब इंस्पेक्टर जसविंदर सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

ढिल्लों मोहल्ला में रहने वाली पिंकी ने राजासांसी थाने की पुलिस को बताया कि लगभग छह साल पहले उसकी शादी लवली  सिंह के साथ हुई थी। लवली मेहनत मजदूरी कर परिवार चलाता था। उसकी बुआ पिछले कुछ सालों से काफी बीमार है। वह अक्सर उसकी सेवा करती थी। पिछले दिनों रानी बुआ ने उसकी सेवा से खुश होकर उसे नई इनोवा खरीदकर दी थी ताकि लवली सिंह उस इनोवा के जरिए टूर एंड ट्रैवल का काम भी कर सके। बुआ द्वारा इनोवा खरीदकर देने पर उसका ससुर संतोख सिंह उससे रंजिश रखने लगा था। वह उसे अक्सर ताने देता था कि इनोवा लेकर किसी के साथ भाग जाएगी।

आरोपित संतोख सिंह की फाइल फोटो। 

पिंकी ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की रात ससुर शराब के नशे में धुत्त होकर घर पहुंचा और उसके साथ गाली गलौज करने लगा। इस बीच लवली सिंह खाना खा रहा था। उसने ससुर और बहू (पिंकी) के बीच चल रहे विवाद को शांत करवाने का प्रयास किया। लवली ने अपने पिता को कई बार समझाया कि वह बहू पर इस तरह के आरोप ना लगाए। देखते ही देखते संतोख सिंह घर के अंदर गया और तेजधार चाकू लाकर लवली पर हमला कर दिया। पिंकी ने बताया कि लवली खून से लथपथ होकर जमीन पर तड़पता रहा। ज्यादा खून बह जाने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें - Punjab Politics: मंत्री गुरकीरत कोटली ने की कैप्टन की तारीफ, कहा- अमरिंदर सिंह सीनियर नेता, मार्गदर्शक बनकर अगुवाई करें

chat bot
आपका साथी