Loot in Amritsar: हथियारबंद बदमाशों ने कपड़ा व्यापारी से लूटे 10 लाख, थाने से 100 कदम दूर सनसनीखेज वारदात

रणजीत सिंह ने बताया कि बी डिवीजन थाने के पास उनकी कपड़ों की दुकान है। यहां वह मनी एक्सचेंज का काम भी करते हैं। सुबह चार नकाबपोश उनकी दुकान पर पहुंचे और उन्हें पिस्तौल दिखाकर गल्ले में रखे दस लाख रुपये लूटकर भाग निकले।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 01:49 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 06:26 PM (IST)
Loot in Amritsar: हथियारबंद बदमाशों ने कपड़ा व्यापारी से लूटे 10 लाख, थाने से 100 कदम दूर सनसनीखेज वारदात
अमृतसर में लूट की घटना की जानकारी देते हुए दुकानदार रणजीत सिंह।

जागरण संवाददाता, अमृतसर। बी डिवीजन थाने से लगभग 100 कदम की दूर कपड़ा कारोबारी और मनी एक्सचेंज रंजीत सिंह से चार लुटेरे पिस्तौल दिखाकर दस लाख रुपये लूट ले गए। घटना रविवार की सुबह उनकी दुकान पर हुई। वारदात को अंजाम देने में अपराधियों को केवल 44 सेकंड ही लगे। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो चुकी है। एडीसीपी हरपाल सिंह ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। घटना के बाद पुलिस ने इलाके में अलर्ट कर दिया है लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगाl

अमृतसर में रविवार सुबह हुई लूट की सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

रणजीत सिंह ने बताया कि बी डिवीजन थाने के पास उनकी कपड़ों की दुकान है। यहां वह मनी एक्सचेंज का काम भी करते हैं। रविवार सुबह वह अपनी दुकान पर बैठे थे। इस बीच चार नकाबपोश युवक उनकी दुकान पर पहुंचे।एक युवक दुकान के बाहर रुका रहा और तीन ने अंदर पहुंच कर उनसे अन्य देश की करंसी के बारे में पूछताछ शुरू कर दी। देखते-देखते तीनों लुटेरों ने पिस्तौल निकाल लिएl आरोपितों ने उन्हें जान से मारने की धमकियां दी और गल्ले में रखे दस लाख रुपये और कुछ अन्य समान लेकर तेजी से दुकान से बाहर फरार हो गएl।

सीसीटीवी फुटेज से करवाई जा रही लुटेरों की पहचान

उधर, लूट के बारे में पता चलते ही पुलिस ने इलाके में अलर्ट कर दिया गया लेकिन लुटेरों का कहीं पता नहीं लग सका। एडीसीपी हरपाल सिंह ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। घटना स्थल से मिले सीसीटीवी फुटेज से आरोपितों की पहचान करवाई जा रही है।

वाट्सएप ग्रुपों में फुटेज वायरल

उधर, वारदात के बाद आरोपितों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शहर के कई वाट्सएप ग्रुपों में लुटेरों की सीसीटीवी फुटेज वायरल कर दी। एडीसीपी हरपाल सिंह ने बताया कि दुकानदार को जमानत पर लौटे कुछ लुटेरों की फोटो दिखाकर कद-काठी से शिनाख्त करवाई जा रही है।

यह भी पढ़ें - Punjab New Cabinet Ministers List: पंजाब कैबिनेट के 15 नए मंत्रियों ने ली शपथ, सीएम सहित 18 मंत्री हुए

chat bot
आपका साथी