अमृतसर भाजपा ने PM Narendra Modi के जन्मदिन पर करवाया हवन, किसानों ने फूंका पुतला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर अमृतसर भाजपा ने जिला कार्यालय शहीद हरबंस लाल खन्ना स्मारक में हवन करवाया। कार्यक्रम को लेकर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स भाजपा कार्यालय के बाहर तैनात है। दूसरी ओर किसानों ने हाल गेट के बाहर प्रधानमंत्री का पुतला फूंका।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 12:58 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 02:29 PM (IST)
अमृतसर भाजपा ने PM Narendra Modi के जन्मदिन पर करवाया हवन, किसानों ने फूंका पुतला
पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भारतीय जनता पार्टी की ओर से हवन यज्ञ का आयोजन किया गया।

जासं, अमृतसर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर भारतीय जनता पार्टी की ओर से हवन यज्ञ का आयोजन पार्टी कार्यालय शहीद हरबंस लाल खन्ना स्मारक में किया गया। कार्यक्रम को लेकर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स भाजपा कार्यालय के बाहर तैनात है। दूसरी ओर किसान संघर्ष कमेटी की ओर से हाल गेट के बाहर प्रधानमंत्री का पुतला फूंका गया। हालगेट से किसान भाजपा कार्यालय की तरफ ना मूव कर जाएं, इसे लेकर पुलिस काफी सतर्क है।

जिला प्रधान सुरेश महाजन की अध्यक्षता में हुए हवन यज्ञ में भाजपाइयों ने आहुति डालते हुए प्रधानमंत्री मोदी की दीर्घायु की कामना की। बड़ी संख्या में पहुंचे नेताओं को संबोधित करते हुए महाजन ने कहा कि हम भाग्यशाली हैं कि हमें ऐसा प्रधानमंत्री मिला है, जिसकी कथनी और करनी में अंतर नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी के प्रयासों से ही आज भारत दुनिया भर में छाया हुआ है। दूसरी तरफ भाजपा के कार्यक्रम को लेकर पार्टी कार्यालय के बाहर पुलिस का कड़ा पहरा रहा। किसान संघर्ष कमेटी ने हाल गेट के बाहर प्रधानमंत्री का पुतला फूंका। संभावना व्यक्त की जा रही थी कि कहीं किसान भाजपा कार्यालय की तरफ कूच न कर दें। इससे टकराव के हालात पैदा न हो जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

किसानों ने फूंका पीएम मोदी का पुतला

उधर, किसानों ने इस मौके पर तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग करते हुए हाल गेट पर एकत्र होकर नारेबाजी की। उन्होंने प्रधानमंत्री का पुतला फूंककर रोष जताया। किसानों की मांग थी कि कृषि कानूनों जल्द वापस लिया जाए। 

अमृतसर के हाल गेट पर शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंकते हुए किसान। 

किसान मोर्चा के सदस्य अंग्रेज सिंह का निधन

संयुक्त किसान मोर्चा के सदस्य किसान अंग्रेज सिंह की अचानक हार्ट अटैक होने से राज्यसभा सदस्य श्वेत मलिक के घर के बाहर देहांत हो गया। मौके पर डीसीपी परमिंदर सिंह भंडाल समेत अलग-अलग अधिकारी भी मौजूद थे। उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी