अमृतसर में भगत सिंह यूथ फ्रंट के चेयरमैन को मिली जान से मारने की धमकी, जानें कालर ने क्या कहा

फ्रंट के चेयरमैन गुरमीत सिंह बबलू ने कहा कि 7 सितंबर की शाम उन्हें फोन नंबर 7565014258 से धमकी भरा फोन आया। कालर कहने लगा कि जो भी उन्होंने कोर्ट में केस कर रखे हैं उन्हें वापस ले लें नहीं तो जान से मार देंगे।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 11 Sep 2021 05:22 PM (IST) Updated:Sat, 11 Sep 2021 05:22 PM (IST)
अमृतसर में भगत सिंह यूथ फ्रंट के चेयरमैन को मिली जान से मारने की धमकी, जानें कालर ने क्या कहा
अमृतसर में शहीद-ए-आजम भगत सिंह यूथ फ्रंट के चेयरमैन गुरमीत बबलू को धमकी मिली है। सांकेतिक चित्र।

जागरण संवाददाता, अमृतसर। शहीद-ए-आजम भगत सिंह यूथ फ्रंट के चेयरमैन गुरमीत बबलू को मोबाइल फोन पर जान से मारने की धमकियां मिली हैं। युवक ने फोन कर कहा कि जो भी कोर्ट में केस कर रखे है, उन्हें 15 दिन के अंदर-अंदर वापस ले लो, नहीं तो उनके परिवार को खत्म कर दिया जाएगा। धमकियां मिलने के बाद बबलू ने डीजीपी, एडीजीपी और पुलिस कमिश्नर विक्रम जीत दुग्गल को शिकायत की है। पुलिस कमिश्नर ने मामले की जांच के आदेश दे दिए है। उनका कहना है कि मामले की जांच गंभीरता से की जाएगी जो भी दोषी होंगे, उनके खिलाफ बनती कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि शहीद-ए-आजम भगत सिंह यूथ फ्रंट के चेयरमैन गुरमीत सिंह बबलू ने जहां ईसीएचएस घोटाले की शिकायते कर रखी है, वहीं पंजाब बासमाती राईस मिल के मालिकों के खिलाफ भी शिकायतें करके सीबीआइ द्वारा केस दर्ज करवाया है। बबलू पिछले कुछ महीनों से पुलिस को शिकायते करते आ रहे हैं कि उन्हें जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। दिसंबर 2020 में भी उन्हें पाकिस्तानी नंबर से जान से मारने की धमकियां आई थी। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि उनके परिवार की सुरक्षा को सुनिश्चित किया जाए।

15 दिन में सभी केस वापस लेने की चेतावनी

गुरमीत सिंह बबलू ने कहा कि 7 सितंबर, 2021 की शाम 4.08 मिनट पर उनके मोबाइल पर किसी अज्ञात नंबर 7565014258 से धमकी भरा फोन आया। कालर कहने लगा कि जो भी उसने कोर्ट में केस कर रखे हैं, उन्हें वापस ले लें। उन्होंने बताया कि उन्होंने बहुत कोशिश की कि जिस व्यक्ति ने उन्हें फोन किया है, उसका नाम पूछें लेकिन उसने अपना नाम नहीं बताया। उसने साफ कहा कि अगर अपनी जान बचाना चाहते हो तो केस वापस ले लो। नहीं तो 15 दिन के अंदर वह उसे और उसके परिवार को खत्म कर देगा। उन्होंने कहा कि इस बाबत उसे दिसंबर, 2020 में भी धमकियां आ चुकी है। उन्होंने कहा कि इसकी शिकायत उसने थाना कंटोनमेंट को की थी, लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। उन्होंने मांग की है कि नंबर को ट्रेस करके उसकी पहचान करके कार्रवाई की जाएं।

chat bot
आपका साथी