अजनाला में ससुरालियों की मारपीट से आहत विवाहिता ने दी जान, शव लेने के लिए स्वजनों के साथ मारपीट

अजनाला के गांव धरदियो में ससुरालियों से आहत हो विवाहिता ने जहरीला पदार्थ निगल आत्महत्या कर ली। महिला का शव लेने गइ स्वजवों के साथ थी ससुरालियों के ने मारपीट करते हुए शव देने से इंकार कर दिया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 12:33 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 12:33 PM (IST)
अजनाला में ससुरालियों की मारपीट से आहत विवाहिता ने दी जान, शव लेने के लिए स्वजनों के साथ मारपीट
गांव धरदियो में ससुरालियों से आहत हो विवाहिता ने जहरीला पदार्थ निगल आत्महत्या कर ली।

अजनाला, जेएनएन। मेहता थाना के अंतर्गत आते गांव धरदियो में ससुरालियों से आहत हो विवाहिता ने जहरीला पदार्थ निगल आत्महत्या कर ली। पुलिस थाना चाटीविंड अंतर्गत आते गांव वरपाल निवासी कुलदीप सिंह ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपनी बहन कंवलजीत कौर की शादी करीब 5-6 वर्ष पहले गांव धरदियो निवासी सुखदेव सिंह के साथ की थी। उनके दो बच्चे हैं। उसकी बहन अक्सर उसे बताती थी कि उसके ससुराल वाले उसके साथ बिना वजह मारपीट करते हैं।

शनिवार को उन्हें फोन आया कि उसकी बहन कंवलजीत कौर ने ससुरालियों की प्रताड़ना से आहत होकर जहरीला पदार्थ निगल आत्महत्या कर ली है। जब वह शव लेने के लिए ससुरालियों के पास गए तो उन्होंने उनके साथ मारपीट करते हुए शव देने से इंकार कर दिया। इससे वह पुलिस ने की सहायता से उन्होंने शव हासिल किया। एएसआइ पुरुषोत्तम लाल ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल बाबा बकाला में रखा गया है। फिलहाल महिला के पति सुखदेव सिंह, ससुर चरण सिंह और भीलोवाल निवासी बलविंदर कौर व जज नामक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

---------------------------------

कनाडा के कालेज में दाखिला दिलाने के नाम पर 11.90 लाख ठगे

अजनाला। स्टडी वीजा पर कनाडा में दाखिला करवाने के नाम पर 11.90 लाख की ठगी करने के आरोप में थाना रमदास की पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपित की पहचान जगरूप सिंह, उसकी पत्नी जोबनप्रीत कौर निवासी माकोआल, सरबजीत सिंह महाल निवासी गांव धूरियां व सतनाम सिंह निवासी बटाला, थाना सदर के रूप में हुई है। सुखदेव सिंह ने बताया कि रंजीत एवेन्यू में उनकी मुलाकात जगरूप सिंह और उसकी पत्नी जोबनप्रीत कौर के साथ हुई। उन्होंने उन्हें सरबजीत सिंह माहल और सतनाम सिंह से मिलवाया जिन्होंने कहा कि वह उनकी बहू का कनाडा के कालेज में दाखिल करवा देंगे। 11.90 लाख नकद व 50000 का एक चेक इन लोगों को दे दिया। उनकी बहू कनाडा चली गई। वहां जाकर उन्हें पता चला कि उनकी दाखिले की कोई फीस जमा नहीं हुई है।

chat bot
आपका साथी