जालंधर में वृंदा देवी मंदिर में आंवला पूजन समारोह 22 से, झंडे की रस्म की अदा

सती वृंदा देवी मंदिर कोट किशन चंद में वार्षिक आंवला तथा तुलसी पूजन समारोह 22 से 30 नवंबर तक होगा। जिसे लेकर शनिवार को झंडे की रस्म अदा की गई। इससे पूर्व पंडित रमेश शास्त्री ने श्री सत्यनारायण कथा का उच्चारण किया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 04:00 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 04:00 PM (IST)
जालंधर में वृंदा देवी मंदिर में आंवला पूजन समारोह 22 से, झंडे की रस्म की अदा
सती वृंदा देवी मंदिर में झंडे की रस्म अदा करते हुए।

जालंधर, जेएनएन। सती वृंदा देवी मंदिर कोट किशन चंद में वार्षिक आंवला तथा तुलसी पूजन समारोह 22 से 30 नवंबर तक होगा। जिसे लेकर शनिवार को झंडे की रस्म अदा की गई। इससे पूर्व पंडित रमेश शास्त्री ने श्री सत्यनारायण कथा का उच्चारण किया। जिसका आगाज गुरु वंदना के साथ किया गया।

इस दौरान पंडित रमेश शास्त्री ने कहा कि श्री सत्यनारायण कथा का उच्चारण करने से तन तथा मन शुद्ध होते हैं। उन्होंने कहा कि इस पवित्र कथा में इंसान के जीवन के सार का व्याख्यान किया गया है। मंदिर के महासचिव मृदुल कुमार ने कहा कि कार्तिक मास को लेकर मंदिर में रोजाना सुबह 6.30 बजे से 7.30 बजे तक हरिनाम संकीर्तन किया जाएगा। इसी तरह तुलसी तथा आंवला पूजन को लेकर मंदिर कमेटी द्वारा व्यापक स्तर पर तैयारियां की जा रही हैं। जिसके तहत श्रद्धालुओं को शारीरिक दूरी तथा सरकारी हिदायतों की पालना करने के लिए सेवादार के तैनात किए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी