जालंधर कैंट में सिल्वर ओक स्कूल के पास खंबे से टकराई आल्टो, बाल-बाल बचीं सेना की महिला कैप्टन

जालंधर कैंट में सिल्वर आक स्कूल के पास तेज रफ्तार आ रही आल्टो कार बिजली के खंभे से टकराकर पलट गई। इसमें सवार सेना की महिला कैप्टन बाल-बाल बच गईं। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि खंभे के ऊपर रखा ट्रांसफार्मर नीचे गिर गया और इलाके की बत्ती गुल हो गई।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 08:49 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 08:49 AM (IST)
जालंधर कैंट में सिल्वर ओक स्कूल के पास खंबे से टकराई आल्टो, बाल-बाल बचीं सेना की महिला कैप्टन
जालंधर कैंट में सिल्वर आक स्कूल के पास खंबे से टकराई आल्टो कार।

जालंधर, जेएनएन।  सिल्वर आक स्कूल के पास तेज रफ्तार आ रही आल्टो कार बिजली के खंभे से टकराकर पलट गई। इसमें सवार सेना की महिला कैप्टन बाल-बाल बच गईं। महिला कैप्टन मिलिट्री अस्पताल में तैनात है। वह केवी स्कूल नंबर वन की ओर से मिल्ट्री अस्पताल जा रही थी। इस दौरान कार अनियंत्रित होकर ट्रांसफर वाले खंभे से टकराकर पलट गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि खंभे के ऊपर रखा ट्रांसफार्मर नीचे गिर गया और इलाके की बत्ती गुल हो गई। लोग इकट्ठा हो गए। इससे पहले कि लोग महिला को कार से बाहर निकालते, वह खुद ही फुर्ती से कार से बाहर निकल गई, लेकिन उसे खरोंच तक नहीं आई। महिला कैप्टन ने पुलिस को बताया कि वे ठीक ढंग से गाड़ी चला रही थी। अचानक क्या हुआ उसे खुद नहीं पता। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आइसक्रीम पार्लर में आग से सामान राख

मिलाप चौक से श्री राम चौक की तरफ जाते रास्ते पर स्थित बेल्जियम वेफल आइसक्रीम पार्लर दुकान में वीरवार देर रात को आग लग गई। सूचना पर दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और पानी वाली दो गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया।

दुकान के मालिक हितेश गुप्ता ने बताया कि वीरवार देर रात को सूचना मिली कि उनकी दुकान में आग लगी है। वह मौके पर पहुंचे तो दमकल विभाग की गाड़ियां आग पर काबू पा रही थीं। आग लगने के कारण का अभी पता नहीं लग पाया है। कीमती सामान जलकर राख हो गया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी