इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए अलायंस क्लब ने चलाई खास मुहिम, मार्केट में लोगों को बांटी दवाइयां

Alliance Club Jalandhar Social Activity अलायंस क्लब इंटरनेशनल जालंधर की ओर से कोरोना काल में लोगों में इम्युनिटी बढ़ाने के लिए दवाई का वितरण किया जा रहा है। क्लब के संस्थापक गवर्नर एनएन जोशी के नेतृत्व में सिटीजन अर्बन कोआपरेटिव बैंक व मार्केट में दवाई बांटी गई।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 02:59 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 02:59 PM (IST)
इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए अलायंस क्लब ने चलाई खास मुहिम, मार्केट में लोगों को बांटी दवाइयां
अलायंस क्लब इंटरनेशनल की तरफ से इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए दवाई बांटी जा रही है। (जागरण)

जालंधर, जेएनएन। कोरोना संकट के दौरान लगे लाकडाउन में जरूरतमंद लोगों को राशन मुहैया करवाने के बाद अब अलायंस क्लब इंटरनेशनल की तरफ से इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए दवाई का वितरण किया जा रहा है। क्लब के संस्थापक गवर्नर और सेवानिवृत्त बैंक अधिकारी एनएन जोशी ने सोमवार को सिटीजन अर्बन कोआपरेटिव बैंक, मिठापुर, रोड के स्टाफ और कई मार्केट्स में इसका वितरण किया।

इस दौरान एनएन जोशी ने कहा कि पब्लिक डीलिंग वाले आफिसों में सेवाएं दे रहे मुलाजिमों को कोरोना वायरस संक्रमण का खतरा अधिक रहता है। ऐसे में शारीरिक दूरी, चेहरे पर मास्क सहित सरकारी गाइडलाइंस का पालन करने के अलावा इम्यूनिटी बढ़ाने का प्रयास करना चाहिए। इसे लेकर क्लब ने पिछले कई दिनों से इम्यूनिटी बढ़ाने वाली दवाई का वितरण किया है। आगे भी यह क्रम जारी रहेगा।

इस अवसर बैंक के मैनेजर राकेश शर्मा ने क्लब की गतिविधियों की सराहना की। दवाई बांटने के मौके पर उनके साथ राजेंद्र प्रभाकर, अनिल तिवारी, राकेश शर्मा, हर्ष मरवाहा, सुखदेव कुमार, मीना ढींगरा, मनोज कुमार तथा सुखविंदर सिंह मौजूद थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी