कोरोना वायरस को लेकर अलायंस क्लब ने चलाई विशेष मुहिम, लोगों को वितरित कर रहे इम्यूनिटी बूस्टर

लोगों को इम्यूनिटी बूस्टर वितरित करते अलायंस क्लब के सदस्य। (फोटोः दैनिक जागरण)
Publish Date:Sun, 27 Sep 2020 11:33 AM (IST) Author: Vikas_Kumar

जालंधर, जेएनएन। अलायंस क्लब इंटरनेशनल के बैनर तले चलाए जा रहे जिला 126 एन ने कोरोना वायरस महामारी के बीच लोगों को जागरूक करने के लिए विशेष मुहिम का आगाज किया है। जिसके तहत लोगों को होम्योपैथी की इम्यूनिटी बूस्टर दवाई का वितरण करते हुए संक्रमण से खुद की रक्षा के बारे में करने के बारे में जागरूक किया जा रहा है। इसका आगाज डिस्ट्रिक्ट के संस्थापक गवर्नर एली एनएन जोशी ने किया। सेवानिवृत्त बैंक अधिकारी एनएन जोशी ने मिठापुर रोड पर स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच में तैनात बैंक कर्मचारियों को इम्यूनिटी बूस्टर वितरित की गई।

इस दौरान उन्होंने कहा कि जिन क्षेत्रों में पब्लिक डीलिंग अधिक रहती है, वहां पर यह दवाई बहुत जरूरी है। इसके साथ ही इन क्षेत्रों में काम करने वाले लोगों को शारीरिक दूरी तथा स्वच्छता नियमों की पालना कड़ाई से करनी होगी। देश में संक्रमण के बढ़ते हुए केसों के बीच अब लोगों को खुद जागरूक होना होगा। इसमें उनकी खुद की तथा देश की भलाई है। जोशी ने कहा कि यह मुहिम शहर के विभिन्न इलाकों में निरंतर चलाई जाएगी। इस अवसर पर एसबीआई के सेवानिवृत्त अफसर अनिल तिवारी तथा आरके धवन ने क्लब की गतिविधियों की सराहना की। इस अवसर पर क्लब से राजेंद्र प्रभाकर, बीआर भारद्वाज, सुमन वीच, संजय, आरजू व उनवी मौजूद थे।

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.