जालंधर के अमन नगर में हंगामा, नेता के बेटे पर गालियां देने व गोली चलाने के आरोप

जालंधर में माडल हाउस के अमन नगर में बुधवार देर रात को पड़ोसियों में किसी बात को लेकर झगड़ा होने से हंगामा हो गया। बताया जा रहा है कि इसमें एक नेता का बेटा है जो नशे की हालत में गालियां निकाल रहा था। पुलिस जांच कर रही है।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 07:20 AM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 07:20 AM (IST)
जालंधर के अमन नगर में हंगामा, नेता के बेटे पर गालियां देने व गोली चलाने के आरोप
जालंधर के अमन नगर में पड़ोसियों में झगड़ा हो गया।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में माडल हाउस के अमन नगर में बुधवार देर रात को पड़ोसियों में किसी बात को लेकर झगड़ा होने से हंगामा हो गया। बताया जा रहा है कि इसमें एक नेता का बेटा है, जो नशे की हालत में गालियां निकाल रहा था। अमन नगर के रहने वाले राहुल गुगलानी और उसकी बहन रीमा गुगलानी ने इस मामले को लेकर देर रात थाना भार्गव कैंप में शिकायत दी। उन्होंने बताया कि मोहल्ले में ही रहने वाले एक नेता का बेटा उन्हें तंग करता रहता है। वह धमकियां देता है, जिसके खिलाफ पहले भी पुलिस को शिकायत की हुई है।

बुधवार को देर रात करीब 11 बजे राहुल लोहड़ी के फंक्शन से फ्री होकर अपने 10 माह के बच्चे और पत्नी सहित घर पहुंचा। तभी उस नेता का बेटा आकर गाली गलौज करने लगा। उसने जानबूझकर अपनी कार से उनकी कार को टक्कर मार दी। उन्होंने नेता के बेटे पर गोली चलाने के भी आरोप लगाए। उन्होंने अपनी जान का खतरा होने की पुलिस लिखित शिकायत दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी