सांसद चौधरी के घर के बाहर धरने का मामला, पुलिस जांच में शामिल हुए भाटिया समेत सभी नामजद अकाली नेता

पुलिस ने अकाली नेताओं पर पुलिस के काम में रूकावट डालने के मामले में गैर जमानती धारा लगाई थी।
Publish Date:Wed, 23 Sep 2020 07:27 AM (IST) Author:

जालंधर, जेएनएन। पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप के मुद्दे पर सांसद चौधरी संतोख सिंह के घर के बाहर धरने के दौरान पुलिस के काम में रूकावट डालने के मामले में नामजद अकाली नेता मंगलवार को पुलिस जांच में शामिल हो गए। इस मामले में पुलिस ने अकाली नेताओं पर केस दर्ज कर लिया था। पुलिस के काम में रूकावट डालने के मामले में गैर जमानती धारा लगाई थी, लेकिन अकाली नेता स्थानीय अदालत से अग्रिम जमानत लेकर जांच में शामिल हो गए।

मंगलवार को पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर कमलजीत सिंह भाटिया, एचएस वालिया, गुरदेव सिंह गोल्डी भाटिया, पूर्व डिप्टी मेयर प्रवेश तांगड़ी थाना चार पहुंचे। भाटिया ने कहा कि पुलिस के साथ पूरा सहयोग कर रहे हैं ताकि मामले का सही तरीके से निपटारा हो सके और सभी को इंसाफ मिले। करीब ढाई घंटे तक पुलिस के साथ बातचीत हुई है, जिसमें कहा है कि कहीं भी के काम में रुकावट डालने की कोशिश नहीं की गई। जब सांसद घर से बुलावा आया तभी अंदर गए थे और पुलिस के कहने पर बाहर आ गए।

सड़क किनारे सो रहे ड्राइवर का ट्रक चोरी

सड़क किनारे फुटपाथ पर सो रहे ड्राइवर का ट्रक चोरी हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। ट्रक मालिक विनोद कुमार निवासी पक्का सारन, जिला हनुमानगढ़ (राजस्थान) ने बताया कि उसके पास तीन ट्रक हैं। इनमें ट्रक नंबर आरजे 09-जीबी 8486 पर ड्राइवर बलवंत राम बनवाड़ा से ईंटें लेकर जालंधर आया था। ईंटें छोड़ने के बाद रात के समय वह राजस्थान वापस आ रहा था तो रात करीब 1.30 बजे शाहकोट के बाहरवार परजीयां कलां रोड के नजदीक नींद आने पर ट्रक साइड पर लगाकर फुटपाथ पर ही सो गया। सुबह 4.30 बजे बलवंत राम नींद से जागा तो ट्रक गायब था। इसके बाद उसने उन्हें सूचित किया तो वे शाहकोट पहुंचे। इसके बाद ट्रक यूनियनों व कबाड़ियों के पास जाकर तलाश की, लेकिन ट्रक का कुछ पता नहीं चला। मंडी गो¨बदगढ़, खन्ना, पठानकोट, अमृतसर में भी ट्रक की तलाश की तो, लेकिन कुछ पता नहीं चला। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.