Sachin Jain Murder: सभी 5 आरोपित गिरफ्तार, MP से लाया गया हथियार बरामद, पुलिस को मिला 3 दिन का रिमांड

सचिन जैन मर्डर- पुलिस आयुक्त गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि स्पेशल ऑपरेशन यूनिट ने इन आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए एक .32 बोर की पिस्तौल और वारदात को अंजाम देने वाले दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 06:00 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 06:00 PM (IST)
Sachin Jain Murder: सभी 5 आरोपित गिरफ्तार, MP से लाया गया हथियार बरामद, पुलिस को मिला 3 दिन का रिमांड
सचिन जैन की हत्या के चार दिन के अंदर सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जागरण

संवाद सहयोगी, जालंधर। जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने सोडल रोड इलाके में दुकानदार सचिन जैन की हत्या के मामले में सभी पांचों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे हत्या में प्रयुक्त हथियार हाल ही में रमन कुमार उर्फ ​​साईं मध्यप्रदेश से लाया था। पुलिस आयुक्त गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि स्पेशल ऑपरेशन यूनिट ने इन आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए एक .32 बोर की पिस्तौल और वारदात को अंजाम देने वाले दो लाइव कारतूस भी बरामद किए हैं। भुल्लर ने बताया कि आरोपितों की पहचान शहीद बाबू लाभ सिंह नगर निवासी अर्शदीप सिंह उर्फ ​​वड्डा प्रीत, राजनगर के साहिल, संत नगर के दर्शन लाल उर्फ ​​लकी, मधुबन कॉलोनी के रमन कुमार उर्फ ​​साई के रूप में हुई है। पांचवां आरोपित दीपक पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

भुल्लर ने कहा कि आरोपित अर्शदीप सिंह और साहिल को लम्मा पिंड चौक से जबकि दर्शन और रमन को पुलिस टीम ने वेरका मिल्क प्लांट के पास से गिरफ्तार कर लिया। वड्डा प्रीत को पहले से ही जालंधर और कपूरथला में पांच मामलों में नामजद किया गया था। वह पुलिस डिवीजन नंबर 2 में दर्ज एक मामले में वांछित था। आरोपित दर्शन लाल भी भार्गव कैंप पुलिस स्टेशन में दर्ज दो अलग-अलग मामलों में वांछित था। रमन कुमार उर्फ ​​साई के खिलाफ भी भार्गव कैंप व बस्ती बावा खेल थाने में पहले ही दो आपराधिक मामले दर्ज हैं।

पुलिस आयुक्त ने यह भी बताया कि मामले की तह तक जाने के लिए पुलिस ने वड्डा प्रीत को तीन दिन की रिमांड पर लेने के साथ ही वारदात में प्रयुक्त बाइक को भी जब्त कर लिया है। उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द न्याय सुनिश्चित करने के लिए आरोपितों के खिलाफ चार्जशीट भी फास्ट ट्रैक पर दायर की जाएगी।

chat bot
आपका साथी