Jalandhar Hockey Tournament: अल्फा हाकी व ट्रेसर शूज की टीम ने दर्ज की शानदार जीत

गाखल ग्रुप सुरजीत हॉकी लीग (सीजन 1) के दूसरे दिन पहला मैच हंसराज संस व मिल्वौकी वाल्वस टीम के बीच खेला गया। रोमांचक मुकाबला एक-एक गोल की बराबरी पर रहा। दूसरे मैच में अल्फा हाकी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए रायल इंफ्रा को 3-0 से हराया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 11:45 AM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 11:45 AM (IST)
Jalandhar Hockey Tournament: अल्फा हाकी व ट्रेसर शूज की टीम ने दर्ज की शानदार जीत
जालंधर में तीन दिवसीय गाखल ग्रुप सुरजीत हॉकी लीग (सीजन 1) करवाई जा रही है।

जागरण संवाददाता, जालंधर। लायलपुर खालसा कालेज के एस्ट्रोटर्फ हाकी मैदान में शुक्रवार को सुरजीत हाकी सोसाइटी एंड एकेडमी की ओर करवाई जा रही गाखल ग्रुप सुरजीत हॉकी लीग (सीजन 1) के दूसरे दिन विभिन्न टीमों के मैच खेले गए। पहला मैच हंसराज संस व मिल्वौकी वाल्वस टीम के बीच खेला गया। रोमांचक मुकाबला एक-एक गोल की बराबरी पर रहा। दूसरे मैच में अल्फा हाकी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए रायल इंफ्रा पर बड़ी जीत दर्ज की। टीम ने रायल इंफ्रा को 4-0 के गोल अंतर से हराया।

ट्रेसर शूज ने ब्लैक पैंथर्स को 4-0 से शिकस्त दी

तीसरे मैच में ट्रेसर शूज की टीम ने ब्लैक पैंथर्स को 4-0 के बड़े गोल अंतर से हराया। सुरजीत हाकी सोसायटी के सचिव इकबाल सिंह संधू ने कहा कि खिलाड़ियों में प्रतिभा देखी जा सकती है। भारतीय पुरुष टीम के ओलंपिक हाकी में कांस्य पदक जीतने के बाद खिलाड़ियों में हाकी का क्रेज बढ़ गया है। पहले दिन भी टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया था और दूसरे दिन भी अच्छे मुकाबले हुए हैं। उन्होंने कहा कि खेल शरीर को स्वस्थ रखती है। युवाओं को इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। 

लीग में खेले जाएंगे कुल 26 मैच

दो दिवसीय लीग में कुल 26 मैच खेले जाएंगे। बीते शुक्रवार को खेले गए मैच में हंसराज एंड संस टीम ने टूट ब्रदर्स टीम को 2-0 गोल से हराया था। मिलवाकी वाल्वस व एजीआइ का मैच बिना गोल के टाई रहा था। तीसरे मैच में ट्रेसर शूज टीम ने पुखराज टीम को 3-0 गोल से हराया।

तीन आयु वर्ग में करवाए जा रहे मैच

सोसायटी के प्रधान व डीसी घनश्माय थोरी ने बताया कि जूनियर, सब-जूनियर और छोटे बच्चों के वर्ग में हॉकी को बढ़ावा देने के लिए यह दो दिवसीय सिक्स-ए-साइड लीग का आयोजन किया गया है। तीन आयु वर्ग में कुल 26 मैच खेले जा रहे हैं। खिलाड़ियों में जोश देखा जा सकता है।

chat bot
आपका साथी