Punjab Politics: हरसिमरत कौर बादल का जालंधर में तूफानी दौरा, तीन विधानसभा हलकों में गरमाएगी राजनीति

हरसिमरत कौर बादल जालंधर कैंट जालंधर सेंट्रल जालंधर वेस्ट हलके में धार्मिक आयोजनों में हाजिरी लगाएंगी। वहीं वेस्ट हलके में मूक बधिर खिलाड़ी मल्लिका हांडा के घर भी जाएंगी। मल्लिका हांडा को पंजाब सरकार नौकरी नहीं दे रही है और यह मुद्दा गरम रहने की संभावना है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 11:53 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 03:37 PM (IST)
Punjab Politics: हरसिमरत कौर बादल का जालंधर में तूफानी दौरा, तीन विधानसभा हलकों में गरमाएगी राजनीति
पूर्व केंद्रीय मंत्री और अकाली दल की वरिष्ठ नेता हरसिमरत कौर की फाइल फोटो।

जासं, जालंधर। वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले अकाली दल राजनीतिक सरगर्मी बढ़ाने में लगातार बढ़त हासिल कर रहा है। एक दिन पहले चार और विधानसभा प्रत्याशी घोषित करने के बाद बुधवार को दल की वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल का जालंधर दौरा कुछ ही देर में शुरू होने वाला है। बता दें कि इससे पहले 9 सितंबर को कांशीराम की पुण्यतिथि पर सुखबीर बादल डीएवी यूनिवर्सिटी के पास अकाली-दल और बसपा की रैली कर चुके हैं। एक तरफ जहां सुखबीर लगातार दौरे करके विभिन्न वर्ग के मतदाताओं को लुभाने का प्रयास कर रहे हैं, दूसरी तरफ अब हरसिमरत कौर ने भी मोर्चा संभाल लिया है। 

भगवान वाल्मीकि प्रकाश पर्व पर कई कार्यक्रमों में शामिल होने आ रही सांसद हरसिमरत कौर बादल के दौरे से शहर की राजनीति भी गरम रहेगी। वह धार्मिक आयोजनों के साथ-साथ राजनीतिक और सामाजिक संबंधों से भी राजनीति को प्रभावित करेंगी। हरसिमरत जालंधर कैंट, जालंधर सेंट्रल, जालंधर वेस्ट हलके में धार्मिक आयोजनों में हाजिरी लगाएंगी। वहीं, वेस्ट हलके में मूक बधिर खिलाड़ी मल्लिका हांडा के घर भी जाएंगी। मल्लिका हांडा को पंजाब सरकार नौकरी नहीं दे रही है और यह मुद्दा गरम रहने की संभावना है।

धन्नोवाली गांव में दुर्घटना में जान गंवाने वाली युवती के परिवार से मिलेंगी

देर शाम है धन्नोवाली गांव मे जाएंगी जहां पर वह 2 दिन पहले हाईवे पर दुर्घटना का शिकार हुई युवतियाें के घर जाएंगी। इस दुर्घटना में पुलिस इंस्पेक्टर की कार से कुचलकर एक युवती की मौत हो गई थी जबकि एक व्यक्ति गंभीर घायल हुई है।

राजनीतिक मोर्चे पर वह जालंधर कैंट हलके से उम्मीदवार जगबीर बराड़ के घर पर शहर के गणमान्य महिलाओं के साथ मीटिंग करेगी तो कैंट में ही कार्यकर्ताओं से भी रूबरू होंगी। जालंधर सेंटर कैसे उम्मीदवार चंदन ग्रेवाल के साथ कई कार्यक्रमों में शामिल होंगी। इसी तरह वेस्ट हलके में बसपा उम्मीदवार अनिल मीनिया की मजबूती के लिए भी कार्यकर्ताओं से मिलेंगी।

chat bot
आपका साथी