जालंधर में संदिग्ध कोरोना से महिला की मौत के बाद मायके वालों ने किया हंगामा, परिजनों पर इलाज न करवाने के आरोप

जालंधर में संदिग्ध कोरोना से महिला की मौत के बाद मायके परिवार ने हंगामा किया। परिजन संगीता ने आरोप लगाए कि महिला के मायका करनाल में है। उन्हें सूचना मिली की वह बीमार है। जब वह मौके पर पहुंचे तो जहां उसकी मौत हो चुकी थी।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 07:07 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 07:07 AM (IST)
जालंधर में संदिग्ध कोरोना से महिला की मौत के बाद मायके वालों ने किया हंगामा, परिजनों पर इलाज न करवाने के आरोप
जालंधर में संदिग्ध कोरोना से महिला की मौत के बाद मायके वालों ने हंगामा किया।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में संदिग्ध कोरोना से महिला की मौत के बाद मायके परिवार ने हंगामा किया। मौके पर थाना नंबर छह की पुलिस पहुंची और शव को पोस्ट मार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया। शनिवार रात को माडल हाउस इलाके में 55 साल की महिला की मौत के बाद मायके परिवार ने हंगामा किया। परिजन संगीता ने आरोप लगाए कि महिला के मायका करनाल में है। उन्हें सूचना मिली की वह बीमार है। जब वह मौके पर पहुंचे तो जहां उसकी मौत हो चुकी थी। उन्होंने परिजनों पर इलाज न करवाने के आरोप लगाए और मौके पर पुलिस बुलाई।

मृतका के पति परमजीत ने बताया कि उसकी पत्नी को बुखार था और गला खराब था। उसे सांस लेने में दिक्कत आती थी। वह निजी अस्पतालों में गया पंरतु किसी ने दाखिल नहीं किया। इसके बाद निजी डाक्टर से दवा लेकर उसका इलाज करवा रहे थे। इस संबंध में उसके परिजनों को भी सूचित किया था। कोरोना होने के बारे में उसे कोई जानकारी नहीं है। पुलिस थाना नंबर छह के एसएचओ भगवंत सिंह भूल्लर का कहना है कि उन्हें महिला की मौत के बाद हंगामा होने की सूचना मिली थी।

मौके पर पहुंचने पर शिकायत के आधार पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और रिपोर्ट आने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी। परमजीत की मरने वाली महिला के साथ दूसरी शादी हुई थी। परमजीत के मुताबिक वह पत्नी का बुखार, खांसी, गला खराब तथा सांस की समस्या को लेकर इलाज करवा रहा था।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी