जालंधर में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल के बाहर किया हंगामा, डाक्टर पर इलाज में लापरवाही के आरोप

जालंधर में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल के बाहर हंगामा किया। परिजनों ने अस्पताल के डाक्टर पर मरीज के इलाज में लापरवाही के आरोप लगाए। वहीं अस्पताल प्रबंधन ने आरोपों को नकारा है। पुलिस ने दोनों में समझौता करवा दिया।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 09:14 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 09:14 AM (IST)
जालंधर में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल के बाहर किया हंगामा, डाक्टर पर इलाज में लापरवाही के आरोप
जालंधर में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल के बाहर हंगामा किया। परिजनों ने अस्पताल के डाक्टर पर मरीज के इलाज में लापरवाही के आरोप लगाए। वहीं अस्पताल प्रबंधन ने आरोपों को नकारा है। होशियारपुर के मोहल्ला मुरादपुर के रहने वाले संदीप कुमार ने बताया कि उनके 60 साल के भाई राम प्रकाश को गले का कैंसर था। उन्हें शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उनका आपरेशन ठीक हो गया और वह तंदुरुस्त थे।

शुक्रवार को सुबह अचानक उनकी मौत हो गई। उन्होंने आरोप लगाया कि अस्पताल के डाक्टरों ने इलाज में लापरवाही बरती है। मामले की शिकायत उन्होंने थाना डिवीजन नंबर चार में की। मौके पर पुलिस पहुंची और दोपहर को दोनों पक्षों में समझौता हो गया और वो शव लेकर होशियारपुर आ गए।

उधर, अस्पताल प्रबंधन ने आरोपों को नकारा है। उन्होंने कहा कि मरीज को गले के कैंसर के साथ साथ दिल की बीमारी भी थी। उसे दिल का दौरा पड़ा और उसकी मौत हो गई। मौके पर डाक्टरों ने उसे बचाने के काफी प्रयास किए थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी