सात महीने बाद भी नहीं लगा जालंधर में दोहरे हत्याकांड के आरोपित आकाश का कोई सुराग, तलाश में यूपी तक गई पुलिस

जालंधर में बीते दो मार्च को दो मजदूरों की हत्या के मामले में आरोपित आकाश का सात महीने बाद भी कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस ने मामले की मुख्य आरोपित को कुछ घंटों में ही गिरफ्तार कर लिया था।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 10:33 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 10:33 AM (IST)
सात महीने बाद भी नहीं लगा जालंधर में दोहरे हत्याकांड के आरोपित आकाश का कोई सुराग, तलाश में यूपी तक गई पुलिस
जालंधर में दोहरे हत्याकांड के आरोपित का सात माह बाद भी सुराग नहीं लगा है।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में बीते 2 मार्च को थाना डिवीजन एक इलाके के एक निर्माणाधीन इमारत में मध्य प्रदेश के छतरपुर निवासी 2 मजदूरों की हत्या के मामले में पुलिस ने घटना के कुछ घंटों के अंदर ही दोहरे हत्याकांड का खुलासा करते हुए मृतक के भांजे को गिरफ्तार कर लिया था हालांकि उसका एक साथी आकाश निवासी गोरखपुर यूपी घटना के बाद से फरार हो गया था। घटना के 7 महीने से अधिक का समय बीत जाने के बाद भी पुलिस को आकाश का कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है।

गिरफ्तारी के लिए लगी थी कई टीमें फिर भी हाथ नहीं आया आकाश

बीते 2 मार्च को हुए इस हत्याकांड के मामले में पुलिस की अलग-अलग टीमें आकाश की तलाश में भेजी गई थी जहां पुलिस की टीम ने लुधियाना, दिल्ली और यूपी के गोरखपुर में मामले में फरार हुए आकाश की तलाश की थी। मामले में पुलिस ने लुधियाना में आकाश के 1 साथी को राउंडअप कर उससे पूछताछ की थी जिसके बाद पुलिस ने आकाश के दिल्ली स्थित घर और गोरखपुर स्थित घर पर भी छापेमारी की थी लेकिन दोहरे हत्याकांड का आरोपित पुलिस के हाथ नहीं लग सका था जिसके बाद जालंधर पुलिस ने आरोपित आकाश का स्कैच बनवाकर पंजाब और यूपी के थानों में भिजवाया था लेकिन फिर भी आरोपित का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग सका और दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने वाला आकाश घटना के 7 महीने बाद भी फरार है।

क्या था पूरा मामला

बीते 2 मार्च को थाना डिवीजन एक के अंतर्गत आते ग्रेटर कैलाश में एक निर्माणाधीन इमारत से दो शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची मृतकों की पहचान मध्य प्रदेश के छतरपुर निवासी रामस्वरूप और कोमल के रूप में हुई थी। दोनों ही मृतक रिश्ते में चचेरे भाई थे। घटना के कुछ घंटों के अंदर ही पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए मृतकों के भांजे राजा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में राजा ने यह कबूल किया था कि उसने ही रामस्वरूप और कोमल की हत्या और हथौड़े से की थी। इस वारदात में उसके साथ यूपी के गोरखपुर का रहने वाला आकाश भी शामिल था जिसके बाद पुलिस की टीमें मामले में फरार चल रहे आरोपित आकाश की तलाश में जुट गई थी।

chat bot
आपका साथी