सरकारी स्कूलों में दाखिला बढ़ाने के लिए अध्यापकों में उत्साह

राज्य के शिक्षा सचिव कृष्ण कुमार जिला शिक्षा एलीमेंट्री रामपाल सिंह व ब्लाक प्राइमरी शिक्षा अफसर गुरचरण सिंह मुल्तानी पश्चिम-2 की अगुवाई में स्कूलों में बचों की संख्या बढ़ाने के लिए चलाई मुहिम के तहत अध्यापकों के साथ जूम मीटिग की गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 05:46 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 05:46 PM (IST)
सरकारी स्कूलों में दाखिला बढ़ाने के लिए अध्यापकों में उत्साह
सरकारी स्कूलों में दाखिला बढ़ाने के लिए अध्यापकों में उत्साह

जागरण संवाददाता, जालंधर : राज्य के शिक्षा सचिव कृष्ण कुमार, जिला शिक्षा एलीमेंट्री रामपाल सिंह व ब्लाक प्राइमरी शिक्षा अफसर गुरचरण सिंह मुल्तानी पश्चिम-2 की अगुवाई में स्कूलों में बच्चों की संख्या बढ़ाने के लिए चलाई मुहिम के तहत अध्यापकों के साथ जूम मीटिग की गई।

ब्लाक पश्चिम-2 सेंटर वरियाणा सीएचटी मनीष हीर ने अपने सेंटर के अधीन आते स्कूलों में अध्यापकों को बच्चों को दाखिल करने के लिए मुहिम तेज करने को प्रेरित किया। साथ ही सरकारी एलीमेंट्री स्मार्ट स्कूल नंदनपुर में दौरा कर अध्यापकों व बच्चों से संपर्क किया। उन्होंने संतोष प्रकट किया कि नंदनपुर के मुख्य अध्यापक गणेश भगत व स्टाफ पिछले सेशन से काफी गिनती में बच्चे स्कूल में दाखिल करके जिला शिक्षा अफसर एलीमेंट्री रामपाल सिंह की तरफ से दिए 20 प्रतिशत लक्ष्य को हासिल करने के करीब हैं। मुख्य अध्यापक गणेश भगत ने बताया कि सरकारी स्कूलों में बच्चों के अभिभावकों में खासा उत्साह है। इस मौके पर दविदर कौर, संदीप कौर, मास्टर भगवंत, प्रितपाल सिंह हीर व अभिभावक मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी