आदमपुर सागर हत्याकांड : सीपा ने कहा रंजिश की वजह नहीं पता, दोस्ती में गया था साथ

आदमपुर में 26 नवंबर 2020 को चड्ढा कांप्लेक्स में स्थित डिजायर लुक सैलून में सागर की गोली मारने के आरोपित जंडूसिघा निवासी संदीप उर्फ सीपा को आदमपुर पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Aug 2021 08:59 PM (IST) Updated:Tue, 17 Aug 2021 08:59 PM (IST)
आदमपुर सागर हत्याकांड : सीपा ने कहा रंजिश की वजह नहीं पता, दोस्ती में गया था साथ
आदमपुर सागर हत्याकांड : सीपा ने कहा रंजिश की वजह नहीं पता, दोस्ती में गया था साथ

संवाद सहयोगी, जालंधर : आदमपुर में 26 नवंबर 2020 को चड्ढा कांप्लेक्स में स्थित डिजायर लुक सैलून में सागर की गोली मारने के आरोपित जंडूसिघा निवासी संदीप उर्फ सीपा को आदमपुर पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ की। आदमपुर के प्रभारी हरजिदर सिंह ने बताया कि सीपा ने बताया कि उसे रंजिश की वजह नहीं पता। सिमर के साथ उसकी दोस्ती थी और इसी के चलते वह उसके साथ गया था। सीपा से सिमर के पते ठिकानों के बारे में भी पूछताछ की है। जल्द उसे गिरफ्तार करने के लिए टीम बनाकर भेजी जाएगी। थाना प्रभारी ने बताया कि सीपा से पूछताछ के बाद उसे अदालत में पेश कर गुरदासपुर जेल में भेज दिया गया है।

बीते दिनों थाना डिवीजन नंबर दो की पुलिस ने पिस्तौल के साथ एक युवक को काबू किया था। जांच में सामने आया कि उक्त आरोपित आदमपुर में सागर हत्याकांड का आरोपित है। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज किया। अब उसे शरण देने वालों के खिलाफ भी पुलिस शिकंजा कसेगी। जांच में सामने आया था कि सीपा बीते दो महीने से जालंधर में आकर रह रहा था। रात को घर आता व तड़के निकल जाता था। उसने जालंधर आकर 32 बोर की पिस्तौल ली थी। क्योंकि उसे डर था कि उसपर हमला हो सकता है। जांच में पता चला था कि उसके पास 32 बोर की जो पिस्तौल और दो कारतूस बरामद हुए थे, वो बिहार से लाया था। पुलिस ने उसे गाजी गुल्लां चौक पर नाकाबंदी के दौरान सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर हथियार बरामद किया था। जांच में सामने आया कि बीए पास सीपा खालसा कालेज से पढ़ाई करने के बाद लूटपाट, लड़ाई झगड़े करने लगा था। उसके खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास और लूट के कई मामले दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी