जालंधर के डेविएट में ऐड मैड शो का आयोजन हुआ, एमबीए के छात्रों ने पाया पहला स्थान

जालंधर में डेविएट में बिजनेस मैनेजमेंट विभाग की तरफ से ऐड-मैड शो का आयोजन हर्षोल्लास के साथ किया गया। इस शो में बीबीए बीकाम बीसीए एमबीए सहित विभिन्न विषयों से संबंधित 18 टीमों ने भाग लेकर अपनी प्रतिभा का अद्भुत प्रदर्शन कर सभी को आकर्षित किया।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 03:22 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 03:22 PM (IST)
जालंधर के डेविएट में ऐड मैड शो का आयोजन हुआ, एमबीए के छात्रों ने पाया पहला स्थान
जालंधर के डेविएट में ऐड मैड शो का आयोजन हुआ।

जासं, जालंधर। जालंधर में डेविएट में बिजनेस मैनेजमेंट विभाग की तरफ से ऐड-मैड शो का आयोजन हर्षोल्लास के साथ किया गया। इस शो में बीबीए, बीकाम, बीसीए, एमबीए सहित विभिन्न विषयों से संबंधित 18 टीमों ने भाग लेकर अपनी प्रतिभा का अद्भुत प्रदर्शन कर सभी को आकर्षित किया। इन मुकाबलों में विद्यार्थियों का टैलेंट, एक्सप्रेशन और आपसी समन्वय को देखते हुए जजमेंट की गई। जिसमें एमबीए के छात्रों ने शानदार प्रदर्शन के लिए पहला पुरस्कार हासिल किया, जबकि होटल मैनेजमेंट के विद्यार्थियों ने दूसरा और बीबीए के छात्रों ने तीसरा स्थान हासिल किया। विजेता टीमों को पुरस्कृत कर सम्मानित किया गया।

मैनेजमेंट विभाग के अध्यक्ष डा. अनिल सोनी ने सभी टीमों के प्रतिभागियों के टैलेंट को सराहा। उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजनों के जरिये ही प्रत्येक प्रतिभागी की खूबियों खिल कर बाहर आती है। यही नहीं प्रतिभा की परफार्मेंस के साथ उसके टैलेंट में भी निरंतर निखार आता रहता है। जिससे भविष्य में होने वाली प्रतियोगिताओं व मुकाबलों की बेहतर से बेहतर ढंग से तैयारी करने की भी सीख मिलती है। उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजनों का सिलसिला भविष्य में भी जारी रखा जाएगा, ताकि पढ़ाई के साथ-साथ विद्यार्थियों की खूबियों को निखारने का भी प्रयास किया जाता रहे।

प्रिंसिपल डा. मनोज कुमार ने इस तरह की गतिविधियों की अधिकता के साथ आने के लिए छात्रों के प्रयासों की सराहना की, जो उन्हें मार्केटिंग की शक्ति सीखने में सक्षम बनाता है। कार्यक्रम का समापन सभी प्रतिभागियों के लिए तालियों की गड़गड़ाहट के साथ और राष्ट्रगान के बाद हुआ।

chat bot
आपका साथी